अर्जेंटीना की जीत का जश्‍न मना रहा था बेटा, ब्राजील के फैन पिता कुर्सी उठाकर मारने के लिए दौड़े, देखें Video

नई दिल्‍ली. लियोनल मेसी (lionel messi) की अगुआई में अर्जेंटीना ने 28 साल के इंतजार को खत्‍म करते हुए आखिरकार बड़ा खिताब जीत ही लिया. अर्जेंटीना ने कोपा अमेरिका (Copa America 2021 ) के फाइनल में ब्राजील को 1-0 से मात दी. अर्जेंटीना ने 1993 के बाद इस खिताब पर कब्‍जा किया. एंजेल डि मारिया (Angel Di Maria) ने मैच का एकमात्र गोल दागा. इस जीत के साथ ही मेसी का अर्जेंटीना के लिए पहला इंटरनेशनल खिताब जीतने का भी इंतजार खत्‍म हो गया.
इस जीत के बाद पूरी दुनिया में अर्जेंटीना के फैंस जश्‍न मनाने में लग गए हैं. भारत में भी इस फाइनल पर काफी लोगों की नजरें थी. देश में भी अर्जेंटीना और ब्राजील टीम के फैंस कम नहीं हैं. यहां तक कि एक परिवार में ही दोनों टीमों के फैंस मौजूद हैं. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है.

जहां बेटा अर्जेंटीना का सपोर्ट कर रहा था, तो वहीं पिता ब्राजील टीम के फैन थे. अर्जेंटीना के जीतने के बाद जब बेटा जमकर जश्‍न मना रहा था तो पिता ने गुस्‍से में कुर्सी उठा ली और मारने के लिए दौड़ पड़े.

यह भी पढ़ें : 

Copa America 2021: अर्जेंटीना ने 28 साल बाद जीता कोपा अमेरिका का खिताब, देखिए ऐतिहासिक जीत की Photos

Copa America: लगातार 3 बड़े फाइनल हारे, निराश होकर लिया संन्‍यास… अब लियोनल मेसी ने रच दिया इतिहास

See also  सिंगल चार्ज में 437km चलने वाली Nexon EV Prime और Nexon EV Max जेट एडिशन लॉन्च, देसी दाम में विदेशी फील

वीडियो में एक फैन घर के लिविंग रूम में सौरव गांगुली के अंदाज में जर्सी उतारकर अर्जेंटीना की जीत का जश्‍न मनाता नजर आ रहा है. जीत के बाद उसने अपने पिता के सामने जमकर डांस किया. बेटे के इस उत्‍साह को कम करने के लिए पिता ने जो किया, उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Tags: Copa america, Copa America Final, Football news, Lionel Messi, Sports news

Leave a Reply

Your email address will not be published.