ओडिशा विधानसभा के पास धरने पर बैठी महिला से रेप का प्रयास, 1 गिरफ्तार

के पास बहन के साथ धरने पर बैठी महिला के साथ बलात्कार (Rape) करने के प्रयास में सोमवार को पुलिस (Police) ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया. घटना रविवार रात की है. कोरापुट जिले के लामतापुट निवासी दोनों महिलाएं तंबू के भीतर बैठी थीं. तभी आरोपी ने इस घटना को अंजाम दिया.

तंबू के अंदर घुसा था आरोपी

पुलिस के अनुसार आरोपी तंबू के भीतर घुसा और धरने पर बैठीं दो बहनों में से एक के साथ बलात्कार का प्रयास किया. इस दौरान दूसरी महिला तुरंत भागकर पास ही बनी पुलिस चौकी पहुंची और पुलिस को घटना की जानकारी दी. इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

एक और आरोपी के शामिल होने का शक

इसके बाद पुलिस ने बताया कि आरोपी को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस को घटना में एक अन्य व्यक्ति के शामिल होने का संदेह है. पुलिस ने यह नहीं बताया कि महिलाएं किस बात को लेकर धरने पर बैठी थीं. फिलहाल दोनों बहनों को सुरक्षित स्थान पर भेज दिया गया है. इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया था. पुलिस अब मामले की जांच कर रही है. आरोपी से भी पूछताछ की जा रही है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

FIRST PUBLISHED : October 08, 2019, 07:45 IST

See also  Asia Cup: पाकिस्तान की नजर लगातार दूसरी जीत के साथ फाइनल की ओर, अफगानिस्तान भी कम नहीं

Leave a Reply

Your email address will not be published.