कर्नाटक के पूर्व डिप्‍टी CM जी परेमश्‍वर के 30 ठिकानों पर आयकर विभाग की छापेमारी

नई दिल्‍ली. कर्नाटक (karnataka) के पूर्व उप मुख्‍यमंत्री और कांग्रेस नेता जी परमेश्‍वर (G parameshwara) के ऊपर आयकर विभाग (Income tax department) का शिकंजा कसता जा रहा है. सूत्रों के अनुसार गुरुवार को आयकर विभाग की अलग-अलग टीमों ने जी परमेश्‍वर के घर और उनसे जुड़े 30 ठिकानों पर छापेमारी की.

बताया जा रहा है कि इस छापेमारी में आयकर विभाग को कुछ अहम दस्‍तावेज मिले हैं. मेडिकल एडमिशन के लिए बड़े स्‍तर पर कालाधन जमा करने वाली एक ट्रस्‍ट से संबंधित केस में जी परमेश्‍वर फंसे हैं.

रिपोर्टों के अनुसार तुमाकुरू में स्थित सिद्धार्थ ग्रुप ऑफ इंस्‍टीट्यूशंस पर भी आयकर विभाग की चार सदस्‍यीय टीम ने छापेमारी की है. इसके मालिक जी परमेश्‍वर ही हैं. इस छापेमारी के संबंध में जी परमेश्‍वर ने प्रतिक्रिया दी है. उन्‍होंने कहा, ‘मुझे छापेमारी के संबंध में कोई जानकारी नहीं है. मुझे नहीं पता कि वे छापेमारी कहां कर रहे हैं. आयकर विभाग को तलाशी लेने दें, मुझे कोई आपत्ति नहीं है. अगर हमारी ओर से कोई गलती होगी तो हम उसे सुधारेंगे.’

 

वहीं जी परमेश्‍वर के ठिकानों पर आयकर विभाग की छापेमारी का सिद्धारमैया ने विरोध किया है. उन्‍होंने इस छापेमारी को राजनीति से प्रेरित बताया है. उनका आरोप है कि कर्नाटक के कांग्रेस नेताओं को जानबूझकर निशाना बनाया जा रहा है.

See also  Aryan Khan shares unseen pictures with Suhana and AbRam, Shah Rukh Khan comment wins hearts आर्यन खान ने सुहाना और अबराम के साथ शेयर की अनदेखी तस्वीरें, शाहरुख खान के कमेंट ने जीता दिल

यह भी पढ़ें: कर्नाटक में दलित सांसद को जनता ने गांव में घुसने से रोका, बोले- मैं छुआछूत को आपके दिल से निकाल फेकूंगा

Tags: Congress, G Parameshwara, Income tax, Income tax department, Karnataka

Leave a Reply

Your email address will not be published.