ग्रॉसरी के बाद Blinkit करेगी iPhone 14 की डिलीवरी चंद मिनटों में!

iPhone 14 की डिलीवरी अब Blinkit भी करेगी। प्रोडक्ट डिलीवरी फर्म ने Apple के लेटेस्ट लॉन्च iPhone 14 की डिलीवरी के लिए एप्प्ल के रीसैलर Unicorn के साथ भागीदारी की है। ई-कॉमर्स फर्म ने यूनिकॉर्न के साथ पार्टनरशिप की घोषणा की। हालांकि, डिलीवरी अभी दिल्ली और मुंबई तक ही सीमित रहेगी। iPhone 14 सीरीज (iPhone 14 Plus को छोड़कर), Apple Watch सीरीज 8 और Apple Watch SE (सेकंड जेनरेशन) की सेल 16 सितंबर से शुरू हो चुकी है। हालांकि, इन प्रोडक्ट्स के लिए प्री-ऑर्डर 9 सितंबर से ही शुरू हो गए थे। 

Twitter पर अधिकारिक घोषणा करते हुए Blinkit ने पुष्टि की कि कंपनी ने Apple प्रोडक्ट्स के रीसैलर Unicorn के साथ iPhone 14 मॉडल्स की डिलीवरी के लिए पार्टनरशिप की है। ट्वीट में बताया गया है कि फिलहाल प्रोडक्ट्स की डिलीवरी दिल्ली और मुंबई में ही की जाएगी। 

कंपनी के फाउंडर अलबिंदर ढिंडसा ने दावा किया है कि आईफोन 14 मॉडल्स की डिलीवरी कस्टमर्स तक मिनटों के अंदर की जाएगी। इस सुविधा को पाने के लिए ब्लिंकिट के यूजर्स को इसके लेटेस्ट वर्जन से अपडेट करना होगा, जो कि एंड्रॉयड और आईओएस, दोनों के लिए ही लागू है। डिलीवरी का समय Unicorn स्टोर की टाइमिंग के अनुसार ही होगा। यहां पर ऐप की ओर से यह भी सूचना दी गई है कि iPhone 14 Plus मॉडल्स 7 अक्टूबर से खरीद के लिए उपलब्ध हो जाएंगे। iPhone 14 की शुरुआती कीमत 79,900 रुपये है जबकि iPhone 14 Plus की शुरुआती कीमत 89,900 रुपये है। 

Blinkit को इससे पहले Grofers के नाम से जाना जाता था। इस साल जून में इस फर्म को फूड डिलीवरी कंपनी Zomato ने 4,450 करोड़ रुपये में खरीद लिया था। Apple ने iPhone 14 सीरीज़ में iPhone 14, iPhone 14 Plus, iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max को 7 सितंबर को लॉन्च किया था। इसके अलावा Apple Watch Series 8 और Apple Watch SE (सेकंड जेनरेशन) को भी लॉन्च किया गया था। 

See also  Pakistan Floods: Muslims Found Refuge In The Temple, Hindu Community Opened Doors In Balochistan - पाकिस्तान बाढ़ : मंदिर में मिली मुस्लिमों को शरण, बलोचिस्तान में हिंदू समुदाय ने खोले दरवाजे

Leave a Reply

Your email address will not be published.