जन्नत जुबैर से टीना दत्ता तक, सलमान खान के शो में इन 7 कंटेस्टेंट की एंट्री पक्की

Bigg Boss 16 Contestants: Bigg Boss का 16वां सीजन अक्टूबर में शुरू होने वाला है। शो की शुरुआत 2008 में हुई थी, लेकिन इसने लोकप्रियता हाल के कुछ वर्षों में हासिल की। जिन्हें नहीं पता, उन्हें बता दें कि इस बिग बॉस डच रियलिटी गेम शो Big Brother पर आधारित है, जिसमें देश और विदेश के कंटेस्टेंट बुलाए जाते हैं, जिन्हें एक घर के अंदर एक-साथ रखा जाता है। ये शो हाई वोल्टेज ड्रामा के लिए जाने जाते हैं। यही वजह है कि शो की टीआरपी भी जबरदस्त तेजी से हर साल बढ़ती नजर आती है। पिछले सभी सीजन देश के सबसे ज्यादा देखे जाने वाले रियलिटी शो में शामिल थे। इस साल भी कई लोकप्रिय हस्थियां इस शो में हिस्सा लेने वाले हैं, जिनमें से कुछ के नाम कथित तौर पर कंफर्म हो चुके हैं।

NDTV के अनुसार, Bigg Boss 16 में शिविन नारंग (Shivin Narang), जन्नत जुबैर (Jannat Zubair), प्रक्रुति मिश्रा (Prakruti Mishra), मदिराक्षी मुंडले (Madirakshi Mundle), कनिका मान (Kanika Mann), शालीन भनोट (Shaleen Bhanot) और टीना दत्ता (Tina Dutta) की एंट्री पक्की हो चुकी है।

Shivin Narang ने खतरों के खिलाड़ी 10 (Khatron Ke Khiladi) में भी भाग लिया था। उनकी लोकप्रियता के पीछे ड्रामा टीवी सीरियल Beyhadh 2 का भी हाथ है, जहां उन्होंने रुद्र नाम का किरदार किया था। कहा जाता है कि शिविन नारंग को बिग बॉस 15 में वाइल्ड कार्ड के रूप में आना था, लेकिन उन्होंने कहा था कि अगर वह किसी सीजन का हिस्सा बनेंगे, तो वह शुरू से ही शो करेंगे।

See also  बिहार: CM नीतीश कुमार के बयान पर RJD की सधी प्रतिक्रिया, जल्दी में नहीं हैं हमारे डिप्टी सीएम

रिपोर्ट में बताया गया है कि Jannat Zubair ने भी शो के लिए हामी भर दी है। पिछले कुछ समय से कयास लगाए जा रहे थे कि शो का हिस्सा टिकटॉक स्टार और सोशल मीडिया इंफ्ल्युएंसर फैसल शेख (Faisal Shaikh) भी होंगे, लेकिन ऐसा अभी तक कंफर्म नहीं हुआ है। जन्नत जुबैर रहमानी एक अभिनेत्री हैं और कई टीवी शो और फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इन्हें टिकटॉक जैसे शॉर्ट वीडियो शेयरिंग प्लेटफॉर्म पर भी खासा पसंद किया जाता आया है।

Prakruti Mishra एक उडिया अभिनेत्री है, जिन्हें Bitti Business Wali टीवी शो में खासा पसंद किया गया है। ये इस साल अपने को-स्टार Babushaan Mohanty की पत्नी के साथ विवादों में भी रहीं। प्रकृति ने इस इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में की थी। वे 5 साल की उम्र से काम कर रही हैं।

Madirakshi Mundle को Siya Ke Ram टीनी शो के लिए जाना जाता है। उन्हें इस शो में बेहद पसंद किया गया। उन्होंने दक्षिण भारत में भी कई फिल्में की हैं। उन्होंने 2015 में तेलगु फिल्म Ori Devudoy के साथ अपने करियर की शुरुआत की, जहां उन्होंने अम्रुता का लीड रोल निभाया था।

रिपोर्ट बताती है कि Bigg Boss 16 ने Kanika Mann का नाम भी कंफर्म किया है।

Shaleen Bhanot का भी नाम बिग बॉस 16 के लिए कंफर्म कर दिया गया है। शालीन टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर के एक्स हस्बैंड हैं। एक्टर को खतरों के खिलाड़ी 12 में देखा गया था।

बिग बॉस 16 में फाइनली उतरन एक्ट्रेस Tina Dutta भी बतौर कंटेस्टेंट दिखाई देंगी। टीना कई शो में बता चुकी हैं कि वे बिग बॉस की बड़ी फैन हैं।

See also  Real Kashmir fc champion of ifa shield for consecutive 2nd time beat deccan fc in finals

Leave a Reply

Your email address will not be published.