जमीनी विवाद में हुई थी डॉक्टर की हत्या, ब्लाइंड दिख रहे केस में पुलिस ने कातिलों को दबोचा

हाइलाइट्स

doctor killed in land dispute police solved the murder mystery bramk

मोतिहारी. काराबोर के शागिर्दों ने ही ग्रामीण चिकित्सक की गला रेत कर हत्या कर दी. इसका खुलासापुलिस ने हत्या में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के साथ किया. विगत 4 सितम्बर को पूर्वी चम्पारण जिला के मधुबन थाना क्षेत्र के कंसपकडी गांव में अपराधियों ने गला रेतकर एक शख्स की हत्या कर दी थी. हत्या के बाद परिजनों ने अज्ञात अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी थी लेकिन पुलिस ने वैज्ञानिक तरीके से जांच करते हुए अपराधियों को दबोच लिया.

अपराधी दो बीघा जमीन के दास्तावेज की चोरी करने के लिए ग्रामीण चिकित्सक डॉ जयलाल सहनी के घर में गये थे, जहां ग्रामीण चिकित्सक के विरोध करने पर अपराधियों ने उनकी गला रेतकर और चाकू से गोदकर हत्या कर दी थी.  हत्या करने के बाद अपराधी फरार हो गये थे. बताया जाता है कि ग्रामीण चिकित्सक जयलाल सहनी जमीन के कारोबार की पेशा में भी जुड़े थे. जमीन के कारोबार के शागिर्द ब्रम्हदेव सहनी के कहने पर ही अपराधी जयलाल सहनी के घर में चोरी करने घुसे थे.

इस दौरान चोरों की भिड़ंत जयलाल सहनी से हो गई. जयलाल के जमीन के दास्तावेज नहीं देने पर अपराधियों ने उनकी गला रेतकर और चाकू से गोदकर हत्या कर दी. अपराधियों की गिरफ्तारी पर एसपी डॉ कुमार आशीष ने बताया कि जमीन के दास्तावेज के लिए ही जयलाल सहनी की हत्या हुई थी. पुलिस ने अज्ञात अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान को शुरू किया, जिसमें पुलिस ने वैज्ञानिक तरीके से साक्ष्य जुटाये और अपराधियों को महज दो सप्ताह के अन्दर गिरफ्तार किया है. एसपी कुमार आशीष ने कहा कि हत्याकांड की गत्थी को सुलझाने वाले सभी पुलिस कर्मियों को पुरस्कृत किया जायेगा.

See also  भारतीय टीम की किस्मत चमकाने को फुटबॉल फेडरेशन ने ज्योतिषी को किया नियुक्त, 16 लाख रुपये खर्च

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Motihari news

Leave a Reply

Your email address will not be published.