जम्मू-कश्मीर से अच्छी खबरः किश्तवाड़ में खत्म हुआ आतंकवाद, डीजीपी दिलबाग सिंह ने किया दावा

हाइलाइट्स

सुरक्षा बलों ने लगातार अभियान चलाकर किया आतंकी नेटवर्क को ध्वस्त
डीजीपी दिलबाग सिंह ने कहा कि मदरसों की गतिविधियों पर है पुलिस की नजर

किश्तवाड़. जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद को लेकर कुछ इलाकों में अच्छी खबरें आने लगी हैं. जम्मू-कश्मीर पुलिस के महानिदेशक (डीजीपी) दिलबाग सिंह ने दावा किया है कि किश्तवाड़ से आतंकवाद पूरी तरह से खत्म हो चुका है. डीजीपी दिलबाग सिंह ने किश्तवाड़ में मीडिया से चर्चा के दौरान इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि यहां आतंकवाद खत्म हो चुका है. एक दो जगह यदि बची होंगी तो उसे भी जल्द खत्म कर दिया जाएगा, इसके लिए 24 घंटे निगरानी की जा रही है.

जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने कहा कि आतंकी गतिविधियों पर हमारी पैनी नजर बनी हुई है. हमने सोशल मीडिया पर 24 घंटे नजर रखी हुई है. कोई भी गलत नहीं कर सकेगा. यहां हुर्रियत को प्रतिबंधित कर दिया गया है, लेकिन अब ये पाकिस्तान में एक्टिव है. डीजीपी ने कहा कि उनकी बंद को लेकर जो काल आती है यहां के लोगों ने उसे रिजेक्ट करना शुरू कर दिया है. इसके बाद से यहां का माहौल बदल रहा है और शांति कायम है.

मदरसों की गतिविधियों पर है पुलिस की नजर
मदरसों की गतिविधियों को लेकर जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने कहा कि यहां पर जो मदरसे हैं उनमें सभी खराब नहीं हैं. कई बहुत अच्छे भी हैं और अच्छा काम कर रहे हैं. यहां पर कुछ मदरसे ऐसे हो सकते हैं जहां पर कुछ गलत काम हो सकते हैं और उन पर हमारी नजर बनी हुई है.

See also  अमर शहीद चंद्रशेखर आजाद की अस्थि कलश की बाट जोह रहा इलाहाबाद म्यूजियम, निदेशक ने लिखा पत्र

लगातार अभियान चलाकर किया आतंकी नेटवर्क को ध्वस्त
गौरतलब है कि किश्तवाड़ वह इलाका है जहां पर आतंकी वारदातों के साथ पाकिस्तान में बैठे आतंकवादियों ने अपना मजबूत नेटवर्क बना लिया था. इसके बाद जम्मू-कश्मीर पुलिस, सेना, केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बलों ‘सीएपीएफ‘ ने यहां कई अभियान चलाए. खुफिया रिपोर्टों के आधार पर आतंकियों के नेटवर्क को ध्वस्त कर दिया. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी जम्मू-कश्मीर से आतंकी नेटवर्क को पूरी तरह से खत्म करने के लिए विशेष दिशा निर्देश जारी किए. यही कारण है कि किश्तवाड़ जैसे इलाके अब आतंकी गतिविधियों से मुक्त हो रहे हैं.

Tags: Amit shah, Jammu kashir latest news, Srinagar News

Leave a Reply

Your email address will not be published.