‘तुम्बाड’ देखने के बाद सोहम शाह को उनकी मां ने क्यों लगाई डांट?

 'तुम्बाड' देखने के बाद सोहम शाह को उनकी मां ने क्यों लगाई डांट?- India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM
‘तुम्बाड’ देखने के बाद सोहम शाह को उनकी मां ने क्यों लगाई डांट?

एक्टर सोहम शाह की सीरीज ‘महारानी 2’ को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है। एक्टर ने इससे पहले फिल्म ‘तुम्बाड’ में अपने अभिनय से फैंस को हैरान किया था। हाल ही में सोहम ने फिल्म की स्क्रीनिंग से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा शेयर किया है। उन्होंने बताया कि साल 2018 में फिल्म के वेनिस फिल्म फेस्ट की स्क्रीनिंग के बाद अपनी मां से ड़ांट खाने को मिली। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि उस समय फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान उनकी मां सो गई थीं। उन्होंने कहा, “जब ‘तुम्बाड’ का प्रीमियर वेनिस में हुआ, तो मैं अपनी मां, अपने भाई, अपने बेटे और अपनी पत्नी सहित अपने पूरे परिवार को अपने साथ ले गया। मेरी मां स्क्रीनिंग के बीच में सो गई। वह दादी से इतनी डर गईं कि वह सो गयी।”

डांट के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “जब फिल्म खत्म हुई तो मेरा भतीजा मेरी मां को जगा रहा था। बाद में मेरी मां ने कहा कि तुम किस तरह की फिल्म बनाते हो और फिल्म में दादी कितनी डरावनी थी। क्या तुम बेहतर फिल्में नहीं बना सकते? उन्होंने मुझे बहुत डांटा।”

उन्होंने इस तरह की जन-उन्मुख भूमिका करने पर भी खुलकर बात की। उन्होंने साझा किया कि भीमा भारती का चरित्र वह है जिसके साथ उनके गृहनगर के लोग और भारतीय दर्शक आसानी से जुड़ जाते हैं।

महारानी के भीमा ने अपने शहर श्री गंगानगर के लोगों के लिए कैसे काम किया, इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “तो मैं जहां से हूं, उन्हें शिप ऑफ थीसस और तुम्बाड जैसी फिल्में पसंद नहीं हैं, वे महारानी जैसी कंटेंट का आनंद लेते हैं। यह मेरा पहला कंटेंट है जो इतना व्यापक और सुलभ है।”

See also  OMG! बासमती चावल की ट्रक से निकलने लगी विदेशी शराब की बोतलें, जानिए क्या है पूरा मामला

Latest Bollywood News

Leave a Reply

Your email address will not be published.