दिनेश कार्तिक को मिला बहाना, कुछ इस तरह ऑस्ट्रेलियाई टीम की उड़ाई खिल्ली

हाइलाइट्स

दिनेश कार्तिक का ट्वीट हुआ वायरल
ऑस्ट्रेलियाई टीम का इस तरह उड़ाया मजाक
आईपीएल में आरसीबी के लिए खेलते हैं कार्तिक

नई दिल्ली. आईसीसी पुरुष टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए हाल ही में मेजबान टीम ऑस्ट्रेलिया ने अपनी नई जर्सी लांच की है. कंगारू टीम की इस जर्सी पर भारतीय अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने अपना रिएक्शन देते हुए फिरकी ली है. दरअसल ईएसपीएनक्रिकंफो ने अपने ट्विटर हैंडल से मिचेल स्टार्क, ग्लेन मैक्सवेल और जोश हेजलवुड की एक तस्वीर साझा करते हुए लोगों को नई ऑस्ट्रेलियाई जर्सी से अवगत कराया है. इसपर कार्तिक ने कमेंट करते हुए मजाकिया लहजे में लिखा है, ‘उन्हें अन्य फ्रेंचाइजी से भी टीम चुनने की जरूरत है ना कि केवल सिर्फ आरसीबी से.’

ग्लेन मैक्सवेल और जोश हेजलवुड मौजूदा समय में आरसीबी की टीम का अहम हिस्सा हैं. जबकि मिचेल स्टार्क भी आईपीएल में आरसीबी के लिए शिरकत कर चुके हैं. फ्रेंचाइजी ने बीते सीजन दिनेश कार्तिक को भी अपने बेड़े में जोड़ा है. यह पहली बार नहीं है जब कार्तिक आरसीबी की टीम का हिस्सा हैं. वह पहले भी इस टीम के लिए खेल चुके थे.

यह भी पढ़ें- 200 इंटरनेशनल मुकाबलों में अंपायरिंग करके भी आखिरी दिनों में परेशान रहा दिग्गज, जूते-कपड़े बेचकर चलाई जिंदगी

बता दें टी20 वर्ल्ड कप 2022 का आयोजन इस साल ऑस्ट्रेलिया में ही हो रहा है. ऑस्ट्रेलिया पिछले साल की विजेता रही है. वहीं क्रिकेट एक्सपर्ट इस साल भी कंगारू टीम को खिताब का प्रबल दावेदार मान रहे हैं. एक्सपर्ट का मानना है कि ऑस्ट्रेलिया को मेजबान होने का फायदा मिलेगा.

See also  महिला एशिया कप की वापसी तय, बांग्लादेश अक्टूबर में करेगा इस टी20 टूर्नामेंट की मेजबानी

T20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए इस प्रकार है ऑस्ट्रेलियाई टीम:

डेविड वॉर्नर, एरॉन फिंच (कप्तान), पैट कमिंस (उप कप्तान), मैथ्यू वेड (विकेटकीपर), टिम डेविड, जोश हेजलवुड, जोश इंग्लिस, मिचेल मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, केन रिचर्ड्सन, स्टीव स्मिथ, मिचेल स्टार्क, मार्कस स्टोइनिस, एडम जाम्पा और एश्टन एगर.

Tags: Dinesh karthik, Glenn Maxwell, ICC, Josh Hazlewood, Mitchell Starc

Leave a Reply

Your email address will not be published.