पटना एयरपोर्ट पर CSIF ने जेडीयू MLC को रोका, भारी कैश बरामद

पटना. बिहार की राजधानी पटना में एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ ने एक एमएलसी को भारी कैश के साथ पकड़ा है. गया है. पटना एयरपोर्ट पर इनकम टैक्स की टीम पहुंची है. एयरपोर्ट के थानाध्यक्ष की मानें तो एमएलसी के पास भारी भरकम राशि मिली है. इस मामले में पटना पुलिस को कोई जानकारी नहीं दी गई है. इनकम टैक्स के अधिकारी 6:30 बजे ही पटना एयरपोर्ट पर पहुंच गए थे. दिल्ली से इनकम टैक्स के अधिकारियों को इनपुट था कि एक नेता भारी-भरकम राशि के साथ पटना एयरपोर्ट पर पहुंच रहा है. सीआईएसएफ की टीम ये बताने से इनकार रही कि वो किनसे पूछताछ हो रही है.

सूत्रों की मानें तो एयरपोर्ट पर वीआइपी लाउंज में एमएलसी दिनेश सिंह से इनकम टैक्स की टीम पूछताछ कर रही है. वो मंगलवार की शाम दिल्ली से पटना लौटे थे. जांच एजेंसियों को विधान पार्षद के बैग में भारी मात्रा में कैश होने का इनपुट मिला था. जिसके बाद उन्हें एयरपोर्ट पर रोका गया है.

बता दें कि जदयू के विधान पार्षद दिनेश सिंह लोजपा (पारस गुट) की सांसद वीणा देवी के पति हैं. मुजफ्फरपुर इलाके के बड़े नेता माने जाते हैं. वो खराब तबीयत की वजह से दिल्ली के मेदांता में एडमिट थे. बताया जा रहा है कि सोमवार को सेहत में सुधार होने के बाद वे डिस्चार्ज हुए थे. जानकारी के मुताबिक सोमवार को अस्पताल से  डिस्चार्ज होने के बाद वो मंगलवार को गो एयर की फ्लाइट से पटना पहुंचे थे.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

Leave a Reply

Your email address will not be published.