पटना में कोढ़ा गैंग का कहर! बैंक से पैसे निकाल कर घर जा रही महिला से 10 लाख लूटे

पटना. बिहार की राजधानी पटना में कोढ़ा गिरोह एक बार फिर से सक्रिय हो गया है. यह गिरोह बीच सड़क पर लूटपाट की घटना को अंजाम देता है. गिरोह वैसे लोगों को अपना शिकार बनाता है जो अकेले सड़क पर भारी भरकम राशि के साथ निकलते हैं. दरअसल यह गिरोह बैंक से ही अपने शिकार के पीछे लग जाता है और मौका पाकर लूट की घटना को अंजाम देता है. एक बार फिर शुक्रवार को पटना में कोढा गिरोह ने एक बड़ी घटना को अंजाम दिया है. राजीव नगर थाना क्षेत्र के दीघा आशियाना रोड में कोढ़ा गिरोह के सदस्यों ने एक महिला से 10 लाख रुपये लूट लिए. यह घटना उस वक्त हुई जब महिला राजीव नगर स्थित एसबीआई बैंक से 10 लाख रुपये निकालकर अपने घर जा रही थी.

जानकारी के मुताबिक, बाइक सवार दो अपराधियों ने महिला से रुपयों से भरा बैग छीन लिया और आराम से फरार हो गए. हैरानी की बात ये है कि जब महिला से बैग छीना गया तो बैग का हैंडल महिला के कंधे में रह गया और बैग अपराधी लेकर फरार हो गये. मामले की जानकारी मिलने के बाद राजीव नगर थाने की पुलिस सक्रिय हो गई है और सीसीटीवी फुटेज को तलाशा जा रहा है.

महज 2 दिन पहले 14 सितंबर की शाम को गिरोह के सदस्यों ने कोतवाली थाना क्षेत्र से झारखंड के रेलवे कर्मचारी से 2 लाख रुपये लूट लिए थे. यह घटना पॉश इलाके कोतवाली थाना क्षेत्र के इनकम टैक्स गोलंबर पर घटी. राजीव नगर में जिस महीला से लूटपाट की घटना को अंजाम दिया गया है उसका नाम ताजिया तबस्सुम है जो पटना के राजीव नगर थाना क्षेत्र के इंद्रपुरी रोड नंबर- 1 की रहने वाली है.

See also  IND vs SL Highlights: भारत पर भारी पड़े श्रीलंका के 4 चीते, रोहित-चहल का कमाल भी न आया काम

पीड़िता ने बताया कि पल्सर सवार दो की संख्या में अपराधियों ने उसके हाथ से बैग छीन लिया जिसमें 10  लाख रखे हुए थे. पटना पुलिस की माने तो इस घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी जारी है.

Tags: Bihar News, Crime News, Loot, PATNA NEWS

Leave a Reply

Your email address will not be published.