पटना में पति ने पत्नी को गला दबाकर मार डाला, फिर घर में ताला लगाकर हो गया फरार

पटना. बिहार की राजधानी पटना के फतुहा थाना क्षेत्र के दरियापुर मोहल्ले में आपसी कलह में पति द्वारा गला दबाकर पत्नी की हत्या कर दिए जाने का मामला प्रकाश में आया है. परिजनों द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दिए जाने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया है. वहीं पुलिस ने आरोपी पति को भी गिरफ्तार कर लिया है. मृतका की पहचान दरियापुर निवासी राकेश रौशन की पत्नी राधा देवी के रूप में की गई है.

बताया जा रहा है कि दरियापुर निवासी राकेश रौशन पहली पत्नी की मौत के बाद खुसरूपुर निवासी राधा कुमारी के साथ दूसरी शादी की थी. लेकिन शादी के बाद से ही दोनों के बीच संबंध अच्छे नहीं थे, और आए दिन दोनों के बीच लड़ाई झगड़ा होता रहता था. मृतका के परिजनों की मानें तो आए दिन राकेश अपनी पत्नी राधा देवी के साथ मारपीट किया करता था.

बताया जाता है कि किसी बात को लेकर पति पत्नी के बीच झगड़ा हो गया, जिससे आक्रोशित होकर राकेश ने गला दबाकर पत्नी राधा देवी की हत्या कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद वह घर के बाहर ताला लगाकर फरार हो गया. बाद में परिजन जब घर पहुंचे तो राधा को फर्श पर अचेत अवस्था में पड़ा पाया. आनन-फानन में राधा को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

मृतका के परिजनों ने राकेश पर गला दबाकर हत्या किए जाने की बात दोहराते हुए पुलिस प्रशासन से आरोपी के खिलाफ कठोर कार्रवाई किए जाने की मांग की है. वहीं मौके पर मौजूद घटना की प्रत्यक्षदर्शी मृतका की पुत्री सोना कुमारी ने पिता द्वारा मारपीट किए जाने की बात पुलिस को बताई है. हालांकि पूरे मामले पर पूछे जाने पर पुलिस ने अनुसंधान की बात दोहराते हुए वरीय अधिकारियों का हवाला दे, इस संबंध में कुछ भी बोलने से सीधे तौर पर इंकार कर दिया है. फिलहाल पुलिस गिरफ्तार आरोपी से कड़ी पूछताछ में जुटी है.

See also  Ind Vs Sa 1st T20 Live Score: India Vs South Africa T20i Match At Trivandrum Greenfield Stadium News In Hindi - Ind Vs Sa T20 Live: रबाडा का पहला ओवर मेडन, रोहित-राहुल क्रीज पर, दक्षिण अफ्रीका ने 107 रन का लक्ष्य दिया

Tags: Bihar News, Murder

Leave a Reply

Your email address will not be published.