पूर्णिया में पीके ने कहा- नीतीश कुमार फेविकोल की तरह हैं, जो हमेशा कुर्सी से चिपके रहते हैं

हाइलाइट्स

पीके ने तंज किया नीतीश कुमार फेविकोल की तरह हैं, जो हमेशा सिर्फ कुर्सी से चिपके रहते हैं.
फेविकोल कंपनी वाले अगर मिलते तो उन्हें कहता कि नीतीश कुमार को ब्रांड एंबेसडर बना लो.

पूर्णिया. अगले असेंबली इलेक्शन में बहुत कुछ बदलेगा. यह चुनाव सिर्फ बीजेपी बनाम 7 दलों का नहीं होगा, बल्कि इसमें काफी चेंजिंग होगा. ये बातें राजनीतिक रणनीतिकार व जन सुराज के संस्थापक प्रशांत किशोर ने पूर्णिया में एक प्रेस वार्ता में कहीं.

नीतीश कुमार के विपक्षी एकता अभियान के बाबत पूछे जाने पर पीके ने कहा कि नीतीश कुमार एक महीना पहले तक प्रधानमंत्री मोदी के सामने 90 डिग्री पर झुकते थे और कहते थे कि मोदी महामानव है. आज वह विपक्षी एकता अभियान पर निकले हैं. उन्होंने कहा कि 2012 से अब तक 10 साल में नीतीश कुमार 6 बार पाला बदलने का प्रयोग कर चुके हैं. इन सब प्रयोग में एक ही बात कॉमन है कि नीतीश कुमार मुख्यमंत्री बने रहे हैं.

प्रशांत किशोर ने कहा कि बिहार लगातार पीछे जा रहा है. इससे उन्हें (नीतीश कुमार को) कोई मतलब नहीं है. पीके ने कहा कि वे 2 अक्टूबर से पदयात्रा पर निकल रहे हैं और हर प्रखंड मैं जाकर लोगों से मिलेंगे और सक्रिय लोगों को बाहर निकालेंगे. उन्होंने कहा कि मोदी के सामने 90 डिग्री पर झुकने वाला आदमी प्रशांत किशोर को भाजपा की बी टीम बता रहा है. इस पर मैं रोऊं या हंसूं – मुझे खुद नहीं पता.

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार फेविकोल की तरह हैं, जो हमेशा सिर्फ कुर्सी से चिपके रहते हैं. फेविकोल कंपनी वाले अगर मुझे मिलते तो मैं उन्हें कहता कि नीतीश कुमार को अपना ब्रांड एंबेसडर बना लो.

See also  बिहार में ड्यूटी जा रहे रेलकर्मी को गोलियों से भूना, मांगी गई थी 5 लाख की रंगदारी

Tags: Bihar politics, CM Nitish Kumar, Prashant Kishore

Leave a Reply

Your email address will not be published.