प्रशांत किशोर पर ललन सिंह का बड़ा आरोप, बोले- अपनी दुकानदारी चलाने के लिए नीतीश कुमार से मिलने आए थे PK

हाइलाइट्स

चुनावी रणनीतिकार से राजनेता बने प्रशांत किशोर की इन दिनों बिहार में खूब चर्चा हो रही है.
नीतीश कुमार और प्रशांत किशोर की मुलाकात के बाद कई तरह के कयासों का दौर भी शुरू हो गया था.
जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह प्रशांत किशोर से काफी नाराज दिखे और जमकर उन पर हमला बोला.

पटना. बिहार में इन दिनों चुनावी रणनीतिकार से राजनेता बने प्रशांत किशोर की खूब चर्चा हो रही है. खासकर सीएम नीतीश कुमार के साथ बंद कमरे में उनकी मुलाकात के बाद कई तरह के कयासों का दौर भी शुरू हो गया था. बिहार के राजनीतिक गलियारे में इस बात की चर्चा हो रही थी कि क्या प्रशांत किशोर एक बार फिर से नीतीश कुमार के साथ मिलकर आगे की राजनीति करने वाले हैं. लेकिन, इसी चर्चा के बीच जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने प्रशांत किशोर को लेकर बेहद हमलावर रुख दिखाया और कई गंभीर आरोप लगा जोरदार हमला बोला है.

दरअसल बीते दिनों प्रशांत किशोर ने मीडिया से बातचीत में कहा था कि JDU ने उन्हें दो बार ऑफर दिया था, लेकिन उन्होंने नीतीश कुमार का ऑफर ठुकरा दिया था. इस बार भी जब नीतीश कुमार से मुलाकात हुई तब उन्होंने ट्वीट कर इशारों ही इशारों में नीतीश कुमार पर निशाना साधा था. प्रशांत किशोर के इस बयान के बाद जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह काफी नाराज दिखे और जमकर पीके पर हमला बोला.

‘प्रशांत किशोर का मंसूबा सफल नहीं हो पाया’

उन्होंने न्यूज 18 से खास बातचीत में कहा कि प्रशांत किशोर नीतीश से मुलाकात के बाद अपनी मार्केटिंग करना चाहते थे, लेकिन वह सफल नही हो पाएंगे. वह खुद नीतीश जी से मिलना चाहते थे, जब वह नीतीश जी से मिले उस वक्त पवन वर्मा भी वहां मौजूद थे. ऐसे में प्रशांत किशोर का मंसूबा सफल नहीं हो पाया, क्योंकि हमें पहले से ही पता था कि वो  भाजपा के लिए काम कर रहे है. ललन सिंह ने कहा कि प्रशांत किशोर अपनी दुकानदारी चलाने के लिए नीतीश जी से मिलना चाहते थे और उसे भुनाना चाहते थे. लेकिन, वह अपने मक़सद में सफल नहीं हो पाए और उनकी दुकानदारी नहीं चल पाई.

See also  Woman Suicide Woman Body Found Hanging In Buddhi Vihar In Moradabad, Suicide Note Written In Diary - सुसाइड नोट में लिखा: बेटी मुझे माफ कर देना तुम्हारे पापा के बिना जीना मुश्किल हो गया...और फंदे पर झूल गई महिला

‘बीजेपी के एजेंट के तौर पर काम कर रहे हैं PK’

ललन सिंह ने कहा कि PK बिहार की यात्रा कर रहे हैं, करें उनकी यात्रा भाजपा को मदद करने के लिए ही हो रही है. नीतीश जी से मुलाकात के पहले वो दिल्ली में हमसे भी मिल चुके हैं. लेकिन उस वक़्त भी हमने कह दिया था कि अगर वह जदयू में काम करना चाहते हैं तो उन्हें पार्टी के शर्त पर काम करना होगा. लेकिन, वे शर्त उन्हें मंज़ूर नहीं हो सकता है क्योंकि उनकी निगाहें तो कहीं और टिकी हुई है, जिसकी पूरी जानकारी हमें थी. वह भाजपा के एजेंट के तौर पर काम कर रहे हैं.

Tags: Bihar News, Lalan Singh, Prashant Kishor

Leave a Reply

Your email address will not be published.