बिल्डर की पत्नी ने चीफ जस्टिस को लिखा पत्र, पूर्व मंत्री कार्तिकेय से पति और मुझे जान का खतरा

हाइलाइट्स

कुमार कार्तिक राजद के एमएलसी हैं, उनको बिहार सरकार में मंत्री बनाया गया था
बिल्डर राजू सिंह की पत्नी ने र चीफ जस्टिस को पत्र लिखा है
दिव्या सिंह के आरोपों के बाद फिर से बिहार में राजनीतिक घमासान छिड़ने की संभावना हो गई है

पटना. पिछले कुछ दिन से विवादों में रहे बिहार के पूर्व कानून मंत्री और आरजेडी MLC कार्तिकेय कुमार एक बार फिर से विवादों में घिर गये हैं. कार्तिकेय कुमार पर एक बार फिर से गंभीर आरोप लगा है. दरअसल जिस बिल्डर के अपहरण के आरोप में कार्तिकेय कुमार को मंत्री पद से इस्तीफा देना पड़ा था, उस बिल्डर की पत्नी ने पटना हाईकोर्ट से न्याय की गुहार लगाई है. पटना हाईकोर्ट के मुख्य न्यायधीश को लिखे पत्र में पत्नी ने इस बात का जिक्र किया है कि पूर्व मंत्री कार्तिकेय कुमार के आदमी बिल्डर राजू कुमार पर दबाब बनाने में लगे हैं.

बिहटा निवासी बिल्डर राजू सिंह की पत्नी दिव्या सिंह ने कार्तिकेय कुमार के लोगों से खुद और पति की जान को खतरा बताया है और कहा है कि जेल में बंद उनके पति पर दबाव बनाया जा रहा है कि केस को खत्म कर लिया जाए. बिल्डर राजू सिंह की पत्नी ने चीफ जस्टिस को लिखी चिट्ठी में कहा है कि कार्तिकेय के लोग उनके पति पर  लागतात प्रेशर बना रहे हैं कि केस को खत्म कर लिया जाये. राजू सिंह मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट के एक मामले में जेल में बंद हैं.

बिल्डर राजू सिंह की पत्नी दिव्या सिंह का कहना है कि  पिछले दिनों कुछ लोग जेल गए थे. इन लोगों ने उनके पति राजू सिंह पर केस खत्म करने या फिर समझौता करने का दबाव बनाया. दिव्या सिंह ने कहा कि उन्हें अपनी और अपने पति की जान को खतरा लग रहा है जिसके बाद उन्होंने चिट्ठी लिखकर गुहार लगाई है. इसके साथ ही दिव्या सिंह ने कहा कि मैंने मुख्य न्यायधीश महोदय से अनुरोध किया है कि बेऊर केंद्रीय कारा में लगे सीसीटीवी को सिक्योर करवाया जाए ताकि यह पता चल जाए कि कार्तिक कुमार के किन लोगों ने राजू सिंह पर दबाव बनाने के लिए सरकारी तंत्र का दुरुपयोग किया.

See also  बिहार से अगवा किराना व्यवसायी यूपी में छूटा, हथियार समेत चार अपराधी गिरफ्तार

दिव्या सिंह ने कहा कि उनके पति से मिलने ये लोग जेल के अंदर तक पहुंच गए थे. दिव्या सिंह के आरोपों के बाद एक बार फिर से बिहार में राजनीतिक घमासान छिड़ने की संभावना भी जताई जा रही है. मालूम हो कि अनंत सिंह के खास रहे कुमार कार्तिक को आपराधिक मामले से जुड़े एक केस के कारण नीतीश मंत्रिमंडल से अपनी कुर्सी तक गंवानी पड़ी थी.

Tags: Bihar News, PATNA NEWS

Leave a Reply

Your email address will not be published.