बिहार: मंत्री लेसी सिंह ने अपनी ही पार्टी की MLA को भेजा 5 करोड़ की मानहानि का नोटिस

पटना. बिहार में JDU की दो महिला नेत्रियों के बीच जंग जारी है. मामला बिहार सरकार की मंत्री लेसी सिंह और जेडीयू की ही महिला विधायक बीमा भारती के तकरार से जुड़ा है जो अब काफी तेज हो गया है. बीमा भारती के आरोपों पर लेसी सिंह ने कानूनी नोटिस भेजा है. खाद्य एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री लेसी सिंह ने जेडीयू विधायक बीमा भारती पर मानहानि का केस किया साथ ही मंत्री ने बीमा भारती को 5 करोड़ रुपये की मानहानि का नोटिस भिजवाया है.

मंत्री जी की नोटिस से बेखबर बीमा भारती ने एक बार फिर लेसी सिंह को मंत्री पद से हटाने की मांग की है. बीमा भारती रुपौली से जेडीयू की विधायक हैं. लेसी सिंह के नोटिस से नाराज बीमा भारती ने एक बार फिर लेसी सिंह को मंत्री पद से हटाने की मांग की है. बीमा भारती ने कहा कि मंत्री लेसी सिंह पर मर्डर का आरोप है, ऐसे में केस डायवर्ट करने को लेकर मंत्री ने नोटिस भिजवाया है.

बीमा भारती और लेसी सिंह के बीच ये अदावत तब शुरू हुई जब बिहार में नई सरकार का गठन हुआ और जेडीयू कोटे से फिर लेसी सिंह को ही एक बार और नीतीश कुमार के मंत्रिमंडल में मंत्री बना दिया गया. इससे नाराज बीमा भारती ने लेसी सिंह पर कई गंभीर आरोप लगा दिए. अब उन्हीं आरोपों को लेकर लेसी सिंह ने बीमा भारती को मानहानि का नोटिस भेजा है. फिलहाल जेडीयू की इन दो महिला नेत्रियों के बीच आपसी जंग जारी है लेकिन अभी तक इस मसले पर पार्टी की तरफ से कोई कदम नहीं उठाया गया है और ना ही कार्रवाई की गई है.

See also  NEET 2021: NEET को क्यों खत्म करना चाहती है तमिलनाडु सरकार? जानें वजह

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

FIRST PUBLISHED : September 12, 2022, 08:40 IST

Leave a Reply

Your email address will not be published.