बेगूसराय गोलीकांड पार्ट 2: दो स्कूटी पर सवार 4 बदमाशों ने खुलेआम की फायरिंग

हाइलाइट्स

बेगूसराय में फिर फायरिंग, पुलिस थाने के सामने से गोली चलाते भाग गए 2 स्कूटी पर सवार 4 अपराधी.
मटिहानी थाना क्षेत्र में स्कूटी सवारों ने 2 किमी तक फायरिंग की, थाने के सामने से गोली चलाते निकले.

बेगूसराय. बिहार में बढ़ रहे अपराध की खबरों के बीच एक बार फिर बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों ने 13 सितंबर जैसी घटना को अंजाम देने की कोशिश की. बताया जा रहा है कि अपराधियों ने मटिहानी थाना क्षेत्र के खोरमपुर ढाला के समीप दहशत फैलाने के लिए जमकर गोलीबारी की. मिली जानकारी के अनुसार, बुधवार की देर शाम दो स्कूटी पर सवार चार अपराधियों ने खोरमपुर ढाला के समक्ष बेवजह गोलीबारी की एवं मौके से फरार हो गए. गनीमत रही कि इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

इस बीच सूत्रों से खबर है कि बेगूसराय गोलीकांड पार्ट 2 मामले में संदेह के आधार पर पुलिस ने दो को हिरासत में लिया है. बताया जा रहा है कि पुलिस इस मामले को लेकर पूछताछ कर रही है. बुधवार की देर शाम मटिहानी थाना क्षेत्र के खोरमपुर के नजदीक खुलेआम फायरिंग की इस घटना ने एक बार फिर पुलिस प्रशासन की चौकसी को लेकर सवाल खड़े कर दिए हैं.

मिली जानकारी के अनुसार मटिहानी थाना से आधा किलोमीटर की दूरी पर खोरमपुर चौक से फायरिंग की घटना शुरू हुई और गोली चलाने वाले वहां से बाइक पर गोली चलाते हुए मेथो चौक की तरफ भाग गए. स्थानीय लोगों के अनुसार, अपराधियों ने मटिहानी थाना और सरकारी स्कूल के पास भी चार से पांच राउंड गोली चलाई. इस दौरान स्थानीय लोग अपनी जान बचाने के लिए यहां-वहां छुपते नजर आए.

See also  Good News: सजायाफ्ता कैदियों की कमाई का 25 फीसदी हिस्सा पीड़ितों को दिया जायेगा, जानें प्रक्रिया

बता दें कि बेगूसराय में बेगूसराय में गत 13 सितंबर को भी इसी तरह की घटना को अंजाम दिया गया था. तब बछवाड़ा थाना से लेकर चकिया थाना क्षेत्र के बीच चार थाना क्षेत्रों में दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने 30 किलोमीटर की दूरी में सड़क पर राह चलते लोगों पर गोलीबारी की थी. इस वारदात में एक की मौत हो गई थी; जबकि 9 घायल हुए थे. पुलिस ने उस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. मगर दो अपराधी अब भी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं.

Tags: Begusarai Crime News, Begusarai news, Bihar News, Crime In Bihar

Leave a Reply

Your email address will not be published.