ब्रह्मास्त्र OTT पर जल्द होगी रिलीज! जानें कब और किस प्लेटफॉर्म पर आएगी फिल्म

बॉलिवुड फिल्म ब्रह्मास्त्र सिनेमाघरों में जबरदस्त कमाई कर रही है। फिल्म भले ही लंबे इंतजार के बाद रिलीज हुई, लेकिन इसने उम्मीद से बढ़कर प्रदर्शन किया है। जहां एक ओर फिल्म के लिए बायकॉट ट्रेंड जोर पकड़ रहा था, वहीं फिल्म की कहानी को लेकर भी मिला-जुला रेस्पोंस जनता और फिल्म समीक्षकों की ओर से सामने आ रहा था। ऐसे में फिल्म ने पहले ही हफ्ते में 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर कारनामा कर दिखाया। 

अयान मुखर्जी निर्देशित ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन- शिवा (Brahmastra: Part One- Shiva) के लिए अब ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर आने को लेकर भी इंतजार किया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि फिल्म के ओटीटी राइट्स डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने 80 करोड़ रुपये में खरीद लिए हैं। हालांकि, इसके बारे में कोई अधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। साथ ही, अभी तक फिल्म के ओटीटी पर रिलीज को लेकर किसी डेट की घोषणा नहीं की गई है। रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि फिल्म 6 हफ्ते के बाद ओटीटी पर भी रिलीज कर दी जाएगी। यानि कि अक्टूबर में फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जा सकती है।हाल ही में फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में फिल्म का कलेक्शन 300 करोड़ को पार कर गया बताया है।  

ब्रह्मास्त्र फिल्म तीन भागों में पूरी की जानी है, जिसका पहला भाग ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन- शिवा रिलीज हो चुका है। फिल्म के अंत में इसके दूसरे भाग की घोषणा भी कर दी गई है। दूसरा भाग ब्रह्मास्त्र: पार्ट 2- देव के नाम से बनाया जाना है। दूसरे भाग के बारे में कहा जा रहा है कि यह दिसंबर 2025 में रिलीज किया जाएगा। सिनेमाघरों में धूम मचाने के बाद अब फिल्म ओटीटी पर कब रिलीज होती है, यह देखना होगा। 

See also  पंजाब कैडर के वरिष्ठ IAS अधिकारी वीके सिंह बने रक्षा मंत्रालय में सचिव, जानें इनके कंधे पर क्या है जिम्मेदारी

हालांकि, फिल्म के निर्माता अभी इसे ओटीटी पर जल्द रिलीज नहीं करना चाहेंगे क्योंकि फिल्म में विजुअल इफेक्ट्स का बहुत अधिक इस्तेमाल हुआ है। इस तरह की फिल्मों को दर्शक सिनेमाघर के बड़े पर्दे पर ही देखना पसंद करते हैं। साथ ही, फिल्म को 3D में देखने में भी अपना एक अलग मनोरंजन होता है, और इसके लिए एक अलग दर्शक वर्ग भी है। इसलिए संभव है कि फिल्म को ओटीटी पर आने में अभी वक्त लगे। 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published.