मुंबई के झावेरी बाजार में बम होने की फैलायी अफवाह, पुलिस ने कुछ ही घंटों में आरोपी को पकड़ा

मुंबई. यहां के झावेरी इलाके में बम होने की अफवाह फैलाने वाले 24 साल के युवक को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने सोमवार इस मामले की जानकारी दी है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी दिनेश सुतार दक्षिण मुंबई के कालबादेवी रोड का रहने वाला है. उसने रविवार की सुबह पुलिस कंट्रोल रूम में फोन कर अहमदनगर जिले के जामखेड़ में बम होने की बात कही थी.

पुलिस के अनुसार आरोपी दिनेश सुतार ने फिर से कंट्रोल रुम को फोन किया था. जिसमें उसने कहा कि ‘झावेरी बाजार ‘खाउ गली’ में बम रखे गए हैं.’ पुलिस के एक अधिकारी के अनुसार दिनेश सुतार से मिली जानकारी के बाद पुलिस हरकत में आई. साथ ही बम डिस्पोजल स्क्वायड भी मौके पर पहुंच गया.

खबर मिलते ही हरकत में आई पुलिस
पुलिस अधिकारी ने कहा कि ‘खाउ गली’ में मौजूद सभी रेस्टोरेंट्स मिनटों में खाली करा दिए गए. साथ ही लोगों को इलाके से दूर रहने के लिए कहा गया. उन्होंने आगे कहा कि ‘पुलिस ने क्राइम ब्रांच टीम और एंटी टेररिज्म स्क्वाड एटीएस को उनकी इमरजेंसी हेल्पलाइन 112 पर कंट्रोल रूम पे कॉल के बारे में सूचित किया. क्राइम ब्रांच की टीम ने कॉल करने के लिए इस्तेमाल किए गए नंबर का पता लगाया. इसके बाद भुवनेश्वर में आरोपी के होने का पता लगाया.’

पुलिस ने ऐसे धरदबोचा
लोकमान्य तिलक मार्ग थाने के कर्मियों ने आरोपी को फोन किया. आरोपी को यह दिखाने के लिए कहा कि बम कहां रखा था. उनके बिछाए जाल से कुछ ही घंटों के भीतर आरोपी दिनेश सुतार को पकड़ लिया गया.

See also  Patna: तख्त श्री हरमंदिर के कार्यकारी जत्थेदार बने भाई बलदेव सिंह

Tags: Bomb Blast, Mumbai News

Leave a Reply

Your email address will not be published.