मुजफ्फरपुर में प्रेमी के साथ पति के घर पहुंची महिला, जानें हाई वोल्टेज ड्रामे का क्या हुआ अंत

हाइलाइट्स

महिला के बारे में बताया जाता है कि पिछले दिनों उसने नदी में कूदकर खुदकुशी की कोशिश की थी.
महिला का आरोप है कि 10 साल से पति उसे प्रताड़ित कर रहा है. उसके दूसरी महिला से संबंध हैं.
महिला ने कहा कि उसके दो बच्चे हैं. जब भी अपने बच्चों से मिलने आती है, प्रताड़ित किया जाता है.

मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर में घंटों तक पति-पत्नी का हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. महिला का पति उसको उसके प्रेमी के साथ पकड़ कर थाने ले गया और पुलिस के हवाले कर दिया. यह मामला मनियारी थाना क्षेत्र के आशापुर भवानी गांव का है. यहां रहनेवाले विजय महतो की पत्नी अचानक अपने प्रेमी के साथ ससुराल पहुंच गई और वहां उसने जमकर हंगामा किया. इस दौरान विजय महतो ने स्थानीय लोगों के सहयोग से अपनी पत्नी और उसके प्रेमी को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया.

बता दें कि इस महिला ने कुछ दिन पहले मनियारी थाना क्षेत्र के सोनबरसा पुल से कदाने नदी में कूदकर आत्महत्या का प्रयास भी किया था. तब स्थानीय लोगों की सक्रियता से महिला को बचा लिया गया था. इस पूरे मामले पर पति विजय महतो ने बताया कि महिला बार-बार घर छोड़कर भाग जाती है. कुछ दिन पहले उसने अपने प्रेमी के साथ एक अश्लील वीडियो बनाकर मेरे मोबाइल पर भेजा था. तब मैंने भी इस महिला को भूल दूसरी शादी कर ली. अब वह एक बार फिर से घर में रहने के लिए हंगामा खड़ा कर रही थी, जिसके बाद दोनों को पकड़ मनियारी पुलिस के हवाले कर दिया गया है.

See also  मीम कॉइन Dogecoin के Billy Markus ने को-फाउंडर को ट्विटर पर किया ब्लॉक

वहीं, महिला का आरोप है कि उसका पति उसे बीते 10 साल से परेशान कर रहा है और अन्य महिला से संबंध रखता है. महिला ने बताया कि उसके दो बच्चे हैं, और वो जब भी बच्चे से मिलने आती है तो उसके साथ गाली गलौज किया जाता है.

इस मामले में फोन पर हुई बातचीत के दौरान मनियारी थाने की पुलिस ने बताया कि थाना क्षेत्र के हरिशंकर मनियारी पंचायत के एक गांव से एक महिला और एक युवक को हिरासत में लिया गया है, जिनसे पूछताछ कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Tags: Bihar News in hindi, High voltage drama, Husband and wife, Illicit relations with wife, Muzaffarpur news

Leave a Reply

Your email address will not be published.