रोहित शर्मा का SIX सिक्योरिटी गार्ड को दे गया दर्द, कॉमेंटेटर ने कहा- अब वो कई दिन बैठ नहीं पाएगा, देखें VIDEO

नई दिल्ली. क्रिकेट का खेल सिर्फ अपने रोमांच के लिए लोकप्रिय नहीं है. कई बार तो इस खेल के दौरान ऐसी घटनाएं हो जाती हैं, जो चर्चा का कारण बन जाती हैं. एशिया कप में भारत और श्रीलंका के मुकाबले में ऐसा ही हुआ. इस मैच में जब भारतीय टीम दबाव में थी, तब कप्तान रोहित शर्मा ने ऐसा छक्का लगाया, जो कॉमेंटेटर्स के बीच चर्चा का विषय बन गया. दरअसल, रोहित का यह शॉट बाउंड्री लाइन के बाहर तैनात सिक्योरिटी गार्ड के ऐसे हिस्से में लगा, जिससे कॉमेंटेटर्स हंसी नहीं रोक पाए.

श्रीलंका के खिलाफ करो या मरो के मुकाबले में भारत की शुरुआत खराब रही. भारतीय टीम ने 13 रन बनाने तक ओपनर केएल राहुल और विराट कोहली के विकेट गंवा दिए. दबाव के इस मौके पर कप्तान रोहित शर्मा ने मोर्चा संभाला. उन्होंने सूर्यकुमार यादव के साथ तीसरे विकेट के लिए 97 रन की साझेदारी कर भारतीय टीम को संभाल लिया.

रोहित शर्मा ने इस साझेदारी के दौरान 10वें ओवर में ऐसा शॉट लगाया, जो चर्चा का विषय बन गया. यह असिथ फर्नांडो का दूसरा ओवर था. रोहित ने इस ओवर की पहली गेंद पर करारा शॉट लगाया, जो स्क्वेयर लेग बाउंड्री के पार गया. गेंद वहां तैनात सिक्योरिटी गार्ड के कमर के नीचे लगी.

रोहित के इस शॉट के बाद तो कॉमेंटेटर कुछ देर के लिए खेल छोड़ गार्ड की बात करने लगे. पूर्व कप्तान रवि शास्त्री ने कहा कि गार्ड को यह गेंद जोर से लगी होगी. कितना दर्द होगा, इसका पता सुबह चलेगा. इस पर साथी कॉमेंटेटर ने कहा कि अब वो कुछ दिन बैठ नहीं पाएगा.

See also  ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला में सोशल मीडिया पर छिड़ा वॉर, एक्ट्रेस बोलीं- छोटू भैया को सिर्फ बैट-बॉल..

रोहित शर्मा ने इस अहम मुकाबले में 41 गेंद पर 72 रन की जोरदार पारी खेली. उन्होंने अपनी पारी में 5 चौके और 4 छक्का लगाया. रोहित का यह टी20 इंटरनेशनल मैचों में 28वां अर्धशतक है. वे क्रिकेट के इस सबसे छोटे फॉर्मेट में 4 शतक भी लगा चुके हैं.

Tags: Asia cup, IND vs SL, India Vs Sri lanka, Rohit sharma

Leave a Reply

Your email address will not be published.