‘विराट कोहली बताएं, कप्तानी छोड़ने पर किन खिलाड़ियों ने नहीं किया था मैसेज’, गावस्कर का बड़ा बयान

हाइलाइट्स

विराट कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ हार के बाद बड़ा बयान दिया था
उन्होंने कहा था- टेस्ट कप्तानी छोड़ने पर सिर्फ धोनी ने ही मैसेज किया था
अब सुनील गावस्कर ने इस मसले पर कोहली से खास गुजारिश की है

नई दिल्ली. विराट कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप के सुपर-4 मुकाबले में 60 रन की पारी खेलकर यह साबित कर दिया कि वो अब फॉर्म में लौट चुके हैं. हालांकि, कोहली की अच्छी पारी के बावजूद भारत मैच हार गया. मैच के बाद विराट कोहली जब प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहुंचे, तो उन्होंने अपने बुरे दौर से जुड़े एक सवाल के जवाब में ऐसा कुछ कहा कि सब हैरान रह गए. दरअसल, कोहली ने रविवार को कहा था, ‘जब मैंने दक्षिण अफ्रीका दौरे के बाद टेस्ट कप्तानी छोड़ी थी, तब सिर्फ महेंद्र सिंह धोनी ने मुझे मैसेज किया था. इसके अलावा किसी और खिलाड़ी ने मैसेज तक नहीं किया.’ अब कोहली के इस बयान पर सुनील गावस्कर ने बड़ी बात कही है.

गावस्कर ने कहा कि कोहली को उन खिलाड़ियों के नाम बताने चाहिए, जिन्होंने टेस्ट कप्तानी छोड़ने के बाद उन्हें मैसेज तक नहीं किया था. गावस्कर के मुताबिक, ऐसा करना उन लोगों के लिए सही होगा, जिन्होंने कोहली को कप्तानी छोड़ने के बाद शुभकामनाएं दी थीं.

कोहली खिलाड़ियों के नाम बताएं: गावस्कर
इंडिया टुडे से बात करते हुए गावस्कर ने कहा, ‘उन्हें भारतीय टीम के माहौल के बारे में कोई जानकारी नहीं है और यह भी नहीं पता कि आखिर क्यों कोहली ने सार्वजनिक रूप से यह बात कही.

गावस्कर ने कहा, ‘मुझे नहीं पता कि भारतीय साथ ड्रेसिंग रूम के अंदर की क्या स्थिति थी. मुझे लगता है कि कि आदर्श रूप से, अगर कोहली ने उस शख्स का नाम लिया, जो उनके संपर्क में आया था, तो शायद उन्हें उन लोगों के नाम भी खुलासा करना चाहिए, जिन्होंने टेस्ट कप्तानी छोड़ने के बावजूद उनसे संपर्क तक नहीं किया.’

See also  अर्जेंटीना की जीत का जश्‍न मना रहा था बेटा, ब्राजील के फैन पिता कुर्सी उठाकर मारने के लिए दौड़े, देखें Video

IND vs SL: भारत और रोहित शर्मा को अच्छे खेल के साथ भाग्य की भी जरूरत, टॉस हारे तो उम्मीद खत्म!

IND vs SL: पाकिस्तान जैसी चाल चल सकता है श्रीलंका, भारत को 2 खिलाड़ियों से रहना होगा सावधान

कोहली ने टी20 के बाद टेस्ट की कप्तानी छोड़ी थी
विराट कोहली ने पिछले साल यूएई में हुए टी20 विश्व कप के बाद भारतीय टी20 टीम की कप्तानी छोड़ दी थी. इसके बाद उन्हें अचानक वनडे कप्तानी से हटा दिया था. इस पर काफी विवाद भी हुआ था. हालांकि, बीसीसीआई के इस फैसले के बाद उन्होंने 2022 की शुरुआत में दक्षिण अफ्रीका दौरे पर टेस्ट सीरीज हारने के बाद इस फॉर्मेट की भी कप्तानी छोड़ दी थी. इसके बाद से रोहित शर्मा तीनों फॉर्मेट में भारतीय टीम की कप्तानी कर रहे हैं.

Tags: Asia cup, India Vs Pakistan, Ms dhoni, Rohit sharma, Sunil gavaskar, Virat Kohli

Leave a Reply

Your email address will not be published.