शराब तस्‍करी का नायाब तरीका, पुल‍िसवाले भी नहीं पकड़ सकते 50 लाख की शराब, अगर…

हाइलाइट्स

मुजफ्फरपुर में कचरा लदा ट्रक पलटा, पुलिस ने 50 लाख की विदेशी शराब बरामद की.
कचरा लदा ट्रक का ड्राइवर और खलासी मौके से फरार, पुलिस कर रही मामले की जांच.

रिपोर्ट- प्रियांक सौरभ
मुजफ्फरपुर. कहावत है तू डाल डाल तो मैं पात पात! शराबबंदी वाले बिहार में पुलिस और शराब तस्करों के बीच कुछ इसी तरह नाता है. ताजा मामला मुजफ्फरपुर का है जहां कचरे से लदा एक ट्रक पलट गया, जिसके बाद काफी देर तक ट्रक ऐसे ही पलटा रहा. जब पुलिस को इसकी जानकारी मिली तो क्रेन से ट्रक हटवाया गया, लेकिन जब ट्रक की जांच की गई तो सबके होश उड़ गए. ट्रक के अंदर से लाखों के विदेशी शराब बरामद किए गए.

मामला मुजफ्फरपुर के सदर थाना क्षेत्र के डुमरी फरदो का है, जहां एक ट्रक पलट गया. ट्रक का कचरा रोड पर फैल गया, जिसके बाद ड्राइवर और खलासी दोनों फरार हो गया. वहीं, मौके पर अफरा तफरी की स्थिति बन गई. घटना के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई. लोगों ने इसकी जानकारी सदर पुलिस को दी तो मौके पर पुलिस भी पहुंच गई.

पुलिस ने ट्रक को उठवाने का काम शुरू किया. ट्रक उठवाने के बाद चालक व खलासी की खोजबीन की गई, लेकिन वे नहीं मिले. जिसके बाद पुलिस ने ट्रक को जब्त कर थाने ले आई. वहां छानबीन के दौरान पुलिस की नजर ट्रक पर रखे कचरे की ओर गई. शक के आधार पर पुलिस ने कचरे की तलाशी लेनी शुरू की तो ट्रक में बने तहखाने का पता लगा. पुलिस ने जांच आगे बढ़ाई तो भीतर में रखी भारी मात्रा में शराब बरामद की गई. बरामद शराब की अनुमानित कीमत 50 लाख रुपये से अधिक बताई जा रही है.

See also  भागलपुर में बेखौफ हुए अपराधी, हत्या के बाद बगीचे में फेंकी युवक की लाश

बताया जा रहा है कि धंधेबाजों ने ट्रक के भीतर तहखाना बना रखा था. उसमें शराब भरकर कचरा लोड किया गया था ताकि, पुलिस वहां तक पहुंच ही नहीं सके. पुलिस बरामद शराब की पेटियों व बोतलों की गिनती कर रही है. बताया जा रहा है कि ट्रक पर हिमाचल प्रदेश का नंबर लगा हुआ था. इधर, सदर थानाध्यक्ष का कहना है कि कचरा लदे ट्रक के पलटने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची थी और इसी की छानबीन में शराब की बड़ी खेप बरामद की गई है. जांच की जा रही है.

Tags: Bihar Liquor Smuggling, Liquor Ban, Muzaffarpur hindi news, Muzaffarpur news

Leave a Reply

Your email address will not be published.