शादी से इनकार करने पर युवक ने नाबालिग को जिंदा जलाया, खुद भी दी जान – News18 हिंदी

नई दिल्‍ली. केरल (Kerala) के कोच्चि (Kochi) में एक युवक ने नाबालिग लड़की (Minor girl) को जिंदा जलाकर मार डाला. साथ ही उसने खुद भी आग लगाकर जान दे दी. लड़की की उम्र 17 साल थी और युवक की उम्र 24 साल. बताया जा रहा है कि युवक लड़की से शादी करना चाहता था लेकिन नाबालिग लड़की ने उससे शादी करने से इनकार कर दिया था. इसी के बाद युवक ने इस घटना को अंजाम दिया.

17 साल की नाबालिग लड़की अपने घर पर थी. इसी दौरान मिधुन नाम का युवक उसके घर पहुंचा और उसे आग के हवाले कर दिया. इसके बाद खुद भी जान दे दी. इस दौरान पिता ने लड़की को बचाने की कोशिश की, जिसमें वह भी घायल हो गए.

पुलिस के मुताबिक मिधुन पीड़ित लड़की के रिश्‍तेदार का पड़ोसी था. दोनों के बीच दोस्‍ती तब हुई थी जब पीड़ित लड़की अपने उस रिश्‍तेदार के घर गई हुई थी. धीरे-धीरे दोस्‍ती परवान चढ़ी तो युवक ने लड़की से शादी करने की बात कही. लेकिन वह पढ़ाई करना चाहती थी.

ऐसे में उसने शादी से इनकार कर दिया था. 7 अक्‍टूबर को पीड़ित लड़की का परिवार मिधुन की शिकायत लेकर पुलिस के पास भी गया था. लेकिन परिवार के आग्रह पर पुलिस ने एफआईआर नहीं दर्ज की थी. लेकिन मिधुन और उसके परिवार से इस संबंध में बातचीत हुई थी. उन्‍होंने आश्‍वस्‍त किया था कि अब मिधुन लड़की को परेशान नहीं करेगा.

यह भी पढ़ें: 

बिहार: बच्चे की हत्या का आरोप लगाकर महिला को सरेआम जिंदा जलाया

घर में सो रही नाबालिग की गैंगरेप के बाद ईंट से कुचलकर हत्या

10 साल की मासूम से दो नाबालिग लड़कों ने किया गैंगरेप, एक गिरफ्तार

See also  Flipkart सेल में बंपर डिस्काउंट, मात्र 899 रुपये से शुरू स्मार्टवॉच, ये ऑप्शन तो दिल जीत लेंगे

Tags: Kerala, Murder

Leave a Reply

Your email address will not be published.