सिंगल चार्ज में 7 दिन बैटरी लाइफ, ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ Mibro T1 स्मार्टवॉच लॉन्च, जानें कीमत

Xiaomi की पार्टनर ब्रैंड Mibro T1 की ओर से नई स्मार्टवॉच लॉन्च की गई है जो ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर के साथ आती है। स्मार्टवॉच में 7 दिन की बैटरी लाइफ होने का दावा किया गया है। इसके अलावा, सिंगल चार्ज में यह 45 दिन के स्टैंडबाय टाइम दे सकती है, ऐसा कंपनी की ओर से कहा गया है। 
 

Mibro T1 Smartwatch price, availability

Mibro T1 स्मार्टवॉच की कीमत 26 सितंबर से 30 सितंबर तक 59.99 डॉलर (लगभग 5,000 रुपये) रखी गई है। स्मार्टवॉच का ओरिजनल प्राइस 119 डॉलर (लगभग 9,500 रुपये) है। इसे AliExpress से खरीदा जा सकता है। 
 

Mibro T1 Smartwatch specifications, features

Mibro T1 स्मार्टवॉच में 1.6 इंच का एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है जिसमें 320 x 360 पिक्सल का रेजॉल्यूशन दिया गया है। स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ 5.0 की कनेक्टिविटी दी गई है, जिसके माध्यम से स्मार्टफोन कॉल्स को रिसीव किया जा सकता है। वॉच में 24 घंटे हार्ट रेट मॉनिटरिंग, SpO2 और स्लीप ट्रैकिंग जैसे हेल्थ फीचर्स भी हैं। इसके अलावा इस स्मार्टवॉच में 20 स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं। 

Mibro T1 में 350mAh बैटरी दी गई है जो 7 दिन का बैटरी बैकअप दे सकती है। ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ यह 5 घंटे का बैकअप दे सकती है। स्मार्टवॉच को 2 ATM वॉटरप्रूफ के लिए रेट किया गया है। इसका मतलब है कि स्मार्टवॉच को तैराकी या शॉवर के समय इस्तेमाल नहीं किया जा सकता है। स्मार्टवॉच में मल्टीपल वॉचफेस दिए गए हैं जिन्हें कस्टमाइज भी किया जा सकता है। इसमें सिलिकॉन का स्ट्रैप है और मेटल एलॉय केसिंग दी गई है। स्मार्टवॉच का वजन 53.5 ग्राम है। 
 

See also  Coinbase के स्टेकिंग और यील्ड प्रोडक्ट्स की जांच कर रहा SEC

Leave a Reply

Your email address will not be published.