50MP ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आ रहा है Redmi Note 12 स्मार्टफोन!

Redmi Note 12 के कैमरा को लेकर एक बार फिर पहले के समान लीक समाने आया है, जिसमें दावा किया गया है कि इस फोन में 50-मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया जाएगा। कहा जा रहा है कि हैंडसेट में सीझे किनारों के साथ एक आयताकार डिजाइन होगा। यह मौजूदा Redmi Note 11 सीरीज के समान डिजाइन ला सकता है। हैंडसेट में होल-पंच कटआउट के साथ फ्लैट डिस्प्ले हो सकता है। फोन में पीछे की तरफ 2-मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर और 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस होने की भी जानकारी है।

Digital Chat Station का हवाला देते हुए MyDrivers की एक रिपोर्ट कहती है कि Redmi Note 12 में Redmi Note 11 सीरीज़ के समान डिजाइन होगा। यह सीधे किनारों के साथ आयताकार डिजाइन में आ सकता है। फोन में होल-पंच कटआउट के साथ फ्लैट डिस्प्ले शामिल हो सकता है।

रिपोर्ट के मुताबिक, Redmi Note 12 में 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा होगा। यह इसी टिपस्टर का हवाला देने वाली पिछली रिपोर्ट के समान है। MyDrivers की रिपोर्ट बताती है कि हैंडसेट में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा, जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 2-मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा होगा।

रिपोर्ट आगे कहती है कि Redmi Note 12 में 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट होगा। कहा जा रहा है कि हैंडसेट इस साल चीन में और 2023 की पहली तिमाही में ग्लोबल मार्केट में लॉन्च होगा। फोन एक यूएसबी चार्जिंग एडेप्टर और बॉक्स के अंदर एक केबल के साथ आएगा। ऐसा कहा जा रहा है कि यह लगभग 20 मिनट में फुल चार्ज हो जाएगा।

See also  चिकन शॉप से सत्ता के सिंहासन तक का सफर तय करने वाले नारायण राणे की कहानी फिल्मी है

एक अन्य रिपोर्ट के अनुसार, Redmi Note 12 सीरीज में Redmi Note 12, Redmi Note 12 Pro और Redmi Note 12 Pro+ शामिल होंगे। इस सीरीज के दो फोन को कथित तौर पर चीन में नेटवर्क एक्सेस लाइसेंस मिल गया है। रिपोर्ट के मुताबिक दोनों स्मार्टफोन्स का कोडनेम L16 और L16U है।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published.