65 और 75 इंच डिस्प्ले के साथ Hisense E8H TV लॉन्च, जानें कीमत

Hisense ने कई फ्लैगशिप फीचर्स के साथ E8H TV को चीन में लॉन्च कर दिया है। Hisense E8H TV मार्केट में Hisense E8G का अपग्रेड है। इसमें XDR मिनीएलईडी डिस्प्ले के साथ 500 से ज्यादा बैकलाइट है। यह डिस्प्ले ज्यादा लैंप बीड्स वाली सामान्य Mini LED से 1.5 गुना बेहतर है। टीवी में दी गई अधिकतम ब्राइटनेस 1,600 निट्स है जो इसे इंडस्ट्री में टॉप पर रखती है। आइए Hisense E8H TV के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस के बारे में जानते हैं।
 

Hisense E8H TV के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

Hisense E8H TV में 65 इंच और 75 इंच की डिस्प्ले दी गई है। नया Hisense टीवी एक बेहतरीन ब्राइटनेस स्कीम के साथ आता है। डिस्प्ले रिफ्रेश रेट 144Hz तक है। यह एक दमदार कलर एक्यूरेसी भी प्रदान करता है जो रियल टाइम वर्ल्ड के जैसे काम करता है। E8H में Xinxin U+ सुपर इमेज क्वालिटी प्रोसेसर दिया गया है। यह 1+N डिस्ट्रीब्यूटिड ड्राइवर आर्किटेक्चर से लैस है। इस टीवी में लाइट कंट्रोल रिस्पॉन्स स्पीड 10 गुना तेज है, जिसके चलते सटीकता में 40 प्रतिशत बढ़त मिलती है। इमर्सिव एक्सपीरियंस के लिए टीवी में डॉल्बी विजन और डॉल्बी एटमॉस भी शामिल है।

Hisense का दावा है कि E8H पहला होम ऑल सिनेमा सर्टिफाइड टीवी है। Hisense E8H में HDMI 2.1 इंटरफेस है। इसमें गेमिंग ऐप्लिकेशन के लिए वेरिएबल रिफ्रेश रेट और लो लेटेंसी रिस्पॉन्स टाइम भी दिया गया है। टीवी नेक्स्ट-जेन गेमिंग कंसोल से लैस है और फैंटम गेम टर्बो टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करता है। टीवी क्लाउड गेमिंग और फ्रीसिंक टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करता है। साउंड सिस्टम के लिए E8H में इनबिल्ट 2.1 चैनल साउंड आउटपुट डॉल्बी और DTS ड्यूल साउंड प्रोसेसिंग के साथ एक सुपर-सबमर्सिबल सबवूफर है। यह रियल टाइम सिनेमैटिक एक्सपीरियंस प्रदान करता है।
 

See also  Pm Modi Security Breach Ssp Ferozepur Not Perform Duty Committee Submit Report Supreme Court - Pm की सुरक्षा में चूक का मामला: 'फिरोजपुर Ssp ने नहीं उठाए जरूरी कदम', कमेटी ने सुप्रीम कोर्ट को सौंपी रिपोर्ट

Hisense E8H TV की कीमत

कीमत की बात की जाए तो Hisense E8H TV के 65 इंच मॉडल की कीमत 6,999 yuan यानी कि रुपये है। वहीं 75 इंच मॉडल की कीमत 8,999 yuan रुपये है। Hisense E8H टीवी की प्री-सेल 15 सितंबर से शुरू हुई और 30 सितंबर को खत्म होगी। उपलब्धता की बात करें तो Hisense E8H TV चीन के प्रमुख रिटेल प्लेटफॉर्म के जरिए बिक्री के लिए उपलब्ध है।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published.