8GB रैम, 64MP कैमरा, 30x जूम सपोर्ट के साथ आएगी Oppo F21s Pro स्‍मार्टफोन सीरीज! जानें लॉन्‍च डेट

Oppo F21s Pro सीरीज भारत में 15 सितंबर को लॉन्च होगी। यह ऐलान करते हुए ओपो ने बताया है कि अपकमिंग सीरीज के कैमरा सेटअप में 30x जूम सपोर्ट होगा। हाल ही में इससे जुड़ा एक डे‍डिकेटेड लैंडिंग पेज लाइव हुआ है। इसमें ‘ओपो F21s प्रो’ सीरीज के कुछ स्‍पेसिफ‍िकेशंस का खुलासा किया गया। इसके अलावा, एक रिपोर्ट के अनुसार इस स्मार्टफोन सीरीज में ‘वनीला ओपो F21s’ और ‘ओपो F21s प्रो’ शामिल हो सकते हैं। यह फोन कथित तौर पर 8GB रैम और 128GB इनबिल्ट स्टोरेज से लैस होगा।

ओपो ने ट्विटर के जरिए कन्‍फर्म किया कि ‘ओपो F21s प्रो’ सीरीज भारत में 15 सितंबर को डेब्यू करेगी। ओपो ने यह भी ऐलान किया कि अपकमिंग सीरीज के कैमरा सेटअप में 30x जूम सपोर्ट होगा। कंपनी ने पहले दावा किया था कि ‘ओपो F21s प्रो’ सीरीज माइक्रोलेंस कैमरा को सपोर्ट करने वाला इस सेगमेंट में पहला फोन होगा।
 

बहरहाल इस हैंडसेट के लॉन्च से पहले टिप्सटर पारस गुगलानी (@PassionateGeekz) ने PriceBaba के साथ मिलकर दावा किया है कि Oppo F21s Pro सीरीज में ‘वनीला Oppo F21s’ और ‘Oppo F21s Pro’ स्‍मार्टफोन शामिल होंगे। कहा जाता है कि दोनों हैंडसेट में 8GB रैम और 128GB इनबिल्ट स्टोरेज है। रिपोर्ट में एक कथित लाइव इमेज भी शेयर की गई है, जिससे पता चलता है कि आने वाला हैंडसेट ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप को सपोर्ट करेगा।

हाल ही में ओपो की वेबसाइट पर एक डेडिकेटेड लैंडिंग पेज ने अपकमिंग सीरीज के कुछ प्रमुख स्‍पेसिफ‍िकेशंस को टीज किया था। इसके मुताबिक, अपकमिंग स्‍मार्टफोन सीरीज में Sony IMX709 सेल्फी कैमरा सेंसर होगा, जिसे डिस्प्ले के टॉप-लेफ्ट कॉर्नर पर होल-पंच कटआउट के अंदर फ‍िट किया गया है। 

ओपो F21s प्रो सीरीज में एलईडी फ्लैश के साथ 64 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर एआई कैमरा सेटअप होने की जानकारी टीज की गई है। सीरीज का सेकेंडरी कैमरा रिंग लाइट से घिरा होगा, जिसे कंपनी ने ऑर्बिट लाइट नाम दिया है। अपकमिंग ओपो स्‍मार्टफोन में रियर पैनल पर ओपो ग्लो डिजाइन होने की पुष्टि की गई है। ओपो का दावा है कि फोन की थिकनेस 7.66mm होगी।

लैंडिंग पेज पर बताया गया है कि Oppo F21s Pro सीरीज में लेफ्ट स्पाइन पर वॉल्यूम रॉकर और सिम ट्रे व राइट स्पाइन पर पावर बटन होगा। माइक्रोसाइट के मुताबिक, नीचे की तरफ यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, 3.5 एमएम हेडफोन जैक, एक माइक्रोफोन और स्पीकर ग्रिल दिया जाएगा। 
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

See also  इम्पोर्ट के लिए क्रिप्टोकरेंसी का इस्तेमाल कर सकेंगे ईरान के कारोबारी

Leave a Reply

Your email address will not be published.