Anupamaa: कपाड़िया हाउस पहुंचकर बा ने किया जमकर तमाशा, अनुपमा पर लगाया घर तोड़ने का इल्ज़ाम Anupamaa: After reaching Kapadia House, Ba made a big spectacle, accused Anupama of breaking the house

Anupamaa- India TV Hindi News

Image Source : TWITTER
Anupamaa

Highlights

  • अनुपमा पर निकालेगी बा अपनी भड़ास
  • कपाड़िया हाउस में बा करेगी जमकर तमाशा

Anupamaa: सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupamaa) में हो रहा तमाशा थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। अनुपमा मां नहीं बल्कि देवी मां का किरदार निभा रही हैं। एक साथ सभी लोगों की जिम्मेदारी और उनकी ज़रूरतों का ध्यान रखना, साथ ही सभी की खुशियों के बारे में भी सोचना। इतना तो कोई देवी मां ही कर सकती है। शो की कहानी की बात करें तो एक साथ एक ही वक्त पर अनुपमा सबकुछ संभालने की पूरी कोशिश कर रही हैं। 

एक तरफ अनुज के सिर पर चोट लग जाती है तो दूसरी तरफ किंजल अपनी बेटी की हालत को लेकर परेशान हो जाती है। ऐसे में पहले तो अनुपमा खुद ही खुद को नहीं समझा पाती है कि वो करे तो क्या करे । लेकिन अनुपमा जानती है कि ये वक्त घबराने का नहीं है। अनुपमा को इस उलझन में देख अनुज और किंजल भी परेशान हो जाते हैं। ये सब देखने के बाद किंजल कपाड़िया हाउस से जाने का फैसला करती है। लेकिन अनुज के समझाने पर वो रुक जाती है। 

दिल्ली के सूरज नायर से जानिए ‘केबीसी 14’ में पहुंचना उनके लिए क्यों है बड़ी बात

वहीं हर हालात और गलती के लिए अनुपमा खुद को दोषी ठहराती है। आगे हम देखेंगे कि हमेशा की तरह ज़रूरत के वक्त पर मीठी और परिवार के नाम पर अनुपमा पर इल्ज़ाम लगाने वाली बा एक फिर से तमाशा करती हुई नज़र आएगी। बा कपाडिया हाउस पहुंचकर किंजल और अपनी पोती को वापस घर चलने को कहती हैं। इस दौरान अपनी सारी हदें पार करते हुए बा बच्ची के साथ खींचातानी भी करती हैं।  लेकिन बा और उनकी बत्तमीज़ी से अब तक तो सभी वाकिफ हो गए हैं। 

बा किंजल के समझाती है कि वो अपना घर न खराब करें। अनुपमा की तरह वो अपनी शादी न तोड़े। इतना ही नहीं बा अपने शब्दों पर काबू न रखते हुए ये भी कहती है कि अनुपमा का तो काम ही घर तोड़ना तू उसकी तरह मत कर। 

Raju Srivastava के निधन पर विवादित बयान करने पर रोहन जोशी को पड़ी करारी फटकार, अपनी हरकत के लिए मांगी माफी

window.addEventListener('load', (event) => setTimeout(function() loadFacebookScript(); , 7000); );

See also  ईरान ने दी क्रिप्टो ट्रेडिंग के गैर कानूनी होने की चेतावनी

Leave a Reply

Your email address will not be published.