Arjun Kapoor और Bhumi Pednekar लंदन के लिए हुए रवाना, रोमांटिक फिल्म में साथ आएंगे नज़र Arjun Kapoor and Bhumi Pednekar leave for London, will be seen together in a romantic film

Arjun Kapoor and Bhumi Pednekar - India TV Hindi News
Image Source : INSTA – BHUMI PEDNEKAR , VIRAL BHAYANI
Arjun Kapoor and Bhumi Pednekar

Highlights

  • अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर ने एक और फिल्म की साइन
  • सितारे फिल्म की शूटिंग लिए लंदन हुए रवाना

Arjun Kapoor And Bhumi Pednekar: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor ) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने हाल ही में एक थ्रिलर फिल्म ‘द लेडीकिलर’ की शूटिंग पूरी की है। हालांकि मज़ेदार खबर ये है कि ये फिल्म अभी तक रिलीज़ भी नहीं हुई है। लेकिन दोनों सितारों ने एक-दूसरे के साथ एक और फिल्म पर काम शुरू कर दिया है। इस जोड़ी ने एक और अनटाइटल्ड फिल्म साइन भी कर दी है। 

इस नई फिल्म की शूटिंग के लिए अर्जुन और भूमी लंदन के लिए रवाना भी हो गए हैं। अभी तक फिल्म का नाम फाइनल नहीं हुआ है। लेकिन माना जा रहा है कि ये एक रोमांटिक कॉमेडी और एंटरटेनमेंट से भरपूर फिल्म होने वाली है। 

Arjun Kapoor and Bhumi Pednekar

Image Source : VIRAL BHAYANI

Arjun Kapoor and Bhumi Pednekar

Rajnikanth के घर गूंजी किलकारियां, साउथ के सुपरस्टार एक बार फिर से बने नाना

खबरों के मुताबिक, इस प्रोजेक्ट का निर्देशन मुदस्सर अजीज करेंगे। हालांकि इस फिल्म को लेकर अभी तक कोई ऑफिशयल अनाउंसमेंट नहीं की गई है। अर्जुन और भूमि 12 सितंबर यानी आज से इस प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू करेंगे और लगभग 30 दिनों तक लंदन और उसके आसपास शूटिंग करेंगे। मुंबई एयरपोर्टर अर्जुन को स्पॉट भी किया गया। फिल्म की शूटिंग मुंबई और शायद भारत के कुछ और शहरों में भी की जाएगी।

Arjun Kapoor and Bhumi Pednekar

Image Source : VIRAL BHAYANI

Arjun Kapoor and Bhumi Pednekar

See also  Bihar News: बोतल का ढक्कन खोलते वक्त आई हाथ में मोच तो बना दिया कैप ओपनर, अब सिवान की प्रज्ञा को मिलेगा 'इंस्पायर अवॉर्ड'

वाशु भगनानी द्वारा अपने बैनर पूजा एंटरटेनमेंट के तहत निर्मित, यह पति पत्नी और वो (2019) के बाद मुदस्सर अजीज के साथ भूमि पेडनेकर की दूसरी फिल्म होगी। बता दें – अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर की द लेडीकिलर की शूटिंग पहले ही हो चुकी है। फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और शैलेश आर सिंह ने किया है। अजय बहल निर्देशित इस फिल्म को गुलशन कुमार और टी-सीरीज ने कर्मा मीडिया एंड एंटरटेनमेंट के सहयोग से प्रस्तुत किया है।

Bollywood Wrap: ‘बिग बॉस 16’ के प्रोमो ने मचाया तहलका, रजनीकांत के घर गूंजी किलकारी; जानिए हर खबर

Latest Bollywood News

Leave a Reply

Your email address will not be published.