Bhilwara kings vs Manipal Tigers: इरफान की टीम हरभजन पर पड़ी भारी, बड़े भाई ने दिलाई जीत

हाइलाइट्स

यूसुफ पठान ने खेली 44 रन की आक्रामक पारी
टिनो बेस्ट ने अंतिम ओवर में बनाए 14 रन

लखनऊ. इरफान पठान (Irfan Pathan) की अगुआई वाली भीलवाड़ा किंग्स ने जीत के साथ बेहतरीन शुरुआत की है. लीजेंड्स लीग क्रिकेट (Legends League Cricket 2022) के अपने पहले मुकाबले में टीम ने हरभजन सिंह के नेतृत्व वाली मणिपाल टाइगर्स को 3 विकेट से हराया. तेज गेंदबाज फिदेल एडवर्ड्स (Fidel Edwards) ने 4 विकेट झटके और प्लेयर ऑफ द मैच रहे. वहीं इरफान के बड़े भाई यूसुफ पठान ने आक्रामक पारी खेली और जीत में अहम योगदान दिया. मणिपाल ने पहले खेलते हुए 7 विकेट पर 153 रन बनाए. जवाब में भीलवाड़ा ने लक्ष्य को 19.4 ओवर में 7 विकेट खोकर हासिल कर लिया.

लक्ष्य का पीछा करने उतरी भीलवाड़ा किंग्स की शुरुआत अच्छी नहीं रही थी. टीम ने 11 रन पर दोनों ओपनर्स के विकेट गंवा दिए थे. निक कॉम्प्टन भी 18 रन ही बना सके. इसके बाद यूसुफ पठान और तन्मय श्रीवास्तव ने टीम को संभाला. तन्मय 28 गेंद पर 28 रन बनाकर आउट हुए. राजेश बिश्नोई ने 13 रन का योगदान दिया. कप्तान इरफान पठान ने भी 13 गेंद पर 15 रन बनाए. 2 चौके लगाए.

बेस्ट ने खेली विजयी पारी
यूसुफ पठान 28 गेंद पर 44 रन बनाकर बाएं हाथ के तेज गेंदबाज रेयान साइडबॉटम का शिकार हुए. उन्होंने 4 चौका और 2 छक्का जड़ा. स्ट्राइक रेट 157 का रहा. टीम को अंतिम ओवर में जीत के लिए 12 रन बनाने थे. टिनो बेस्ट ने तेज गेंदबाज क्रिस मोफू के ओवर में एक छक्का और 2 चाैका जड़ा और टीम को रोमांचक जीत दिलाई. उन्हाेंने पहली गेंद पर छक्का जबकि तीसरी व चौथी गेंद पर चौका लगाया. वे 7 गेंद पर 15 रन बनाकर नाबाद रहे.

See also  OMG News: सीतामढ़ी में मारी गई महिला नेपाल में मिली जिंदा, जेल में बंद पति ने ली चैन की सांस

IND vs AUS: रोहित ने कहा- वर्ल्ड कप से पहले वह शाॅट भी खेलें, जो नहीं जानते, वजह भी बताई

इससे पहले मोहम्मद कैफ ने 73 रन की संघर्षपूर्ण पारी खेलकर टीम का स्कोर 150 रन तक पहुंचाया था. टीम ने 15 रन पर 4 विकेट खो दिए थे. कैफ ने 59 गेंद का सामना किया. 10 चौके लगाए. प्रदीप साहू ने भी 30 रन बनाए. एडवर्ड्स ने 4 ओवर में 30 रन देकर 4 विकेट लिए. इरफान को भी एक विकेट मिला.

Tags: Harbhajan singh, Irfan pathan, Legends League Cricket, Yusuf pathan

Leave a Reply

Your email address will not be published.