Double XL teaser: हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा की बात सुनकर कान बंद कर लेंगे लड़के, एक बार आप भी सुने Double XL teaser: Huma Qureshi and Sonakshi Sinha Upcoming Film Double XL teaser released

Double XL teaser- India TV Hindi News

Image Source : TWITTER
Double XL teaser

Highlights

  • हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म का टीज़र हुआ रिलीज़
  • बॉडी शेमिंग करने वालों की हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा ने लगाई क्लास

Double XL teaser Out: बॉलीवुड में अक्सर किसी न किसी मुद्दे को लेकर फिल्में बनती रहती हैं। समाज को मैसेज देने के लिए भी कई फिल्में बनाई जाती हैं। इसी बीच एक और मैसेज लेकर आ रही हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha)। हुमा और सोनाक्षी की अपकमिंग फिल्म ‘डबल एक्सएल’ (Double XL) का टीजर रिलीज हो गया है। दोनों एक्ट्रेसस ने अपने सोशल मीडिया प्लेफॉर्म पर इस टीज़र को शेयर किया है। 

30 सेकंड के इस टीजर में पूरा फोकस हुमा और सोनाक्षी की बातों पर किया गया है जो काफी मज़ेदार हैं। टीज़र में देखा जा सकता है कि दोनों एक्ट्रेस ओवर वेट नज़र आ रही हैं। हालांकि इस बात की उन्हें गम ज़रा भी नहीं है। बल्कि वो तो अपनाी बातों से बॉडी शेमिंग करने वालों की क्लास लगाती हुई नज़र आ रही हैं। हुमा और सोनाक्षी का अंदाज़ फैंस को काफी पसंद आ रहा है। 

टीज़र की शुरुआत ही दोनों की बातों से होती है। एक जगह बैठकर दोनों एक्ट्रेसस आपस में बात कर रही होती हैं। टीज़र से एक बात साफ है कि फिल्म उन महिलाओं के लिए है जो रोजाना अपने वजन के चलते न जाने कितने लोगों के सवालों का सामना करती हैं। कितने लोगों के ताने सुनती हैं। बाहर तो बाहर घर में भी आकर हर वक्त वेट कम करने की सलाह मिलना। ये फिल्म उन मर्दों को भी सही पाठ पढ़ाएगी जो ये सब करते हैं। 

Richa Chadha- Ali Fazal: शादी के कार्ड के नाम पर माचिस की डिब्बी भेजकर मेहमानों को इंवाइट करेंगे ऋचा और अली !

टीज़र में हुमा कुरैशी सोनाक्षी सिन्हा से कहती हैं कि ‘कैसे ओवरसाइज कुर्ते के भीतर की चर्बी भी दुनिया देख लेती है। एक टिपिकल बिहारी एक्सेंट में हुमा कहती हैं कि कि भले ही आप कितना भी अपना पेट अंदर घुसेड़ लो। ससुरी जींस हमेशा जांघ पर आकर अटक जाती है। हुमा कुरैशी की बात का जवाब देते हुए सोनाक्षी सिन्हा कहती हैं कि ‘लड़कों की डिमांड तो और भी अजीब होती है। उन्हें बड़ी ब्रा और कमर पतली चाहिए।’ 

50 रुपये प्रति शो से लेकर ‘कॉमेडी के बादशाह’ तक : राजू श्रीवास्तव का प्रेरक जीवन

बात यही खत्म नहीं होती है। इसके जो सोनाक्षी कहती हैं उसे सुनकर लड़कों को अपने कान बंद करने पड़ सकते हैं। एक्ट्रेस कहती हैं कि ‘तुमसे अगर कुछ छोटा-बड़ा मांग लिया, तो कहां जाओगे तुम।’ बता दें – इस फिल्म के लिए हुमा और सोनाक्षी ने 10-15 किलो वजन बढ़ाया है। ताकि वो किरदार को पूरी तरह से जी सकें। फिल्म को सतराम रमानी ने डायरेक्ट किया है और प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने फिल्म 14 अक्टूबर को रिलीज होगी। 

 

Latest Bollywood News

See also  ओमिक्रॉन से 30 % अधिक घातक है नया सब वेरिएंट, वैक्सीनेटेड लोग भी हो रहे संक्रमित, एक्सपर्ट ने कही ये बात

Leave a Reply

Your email address will not be published.