Faisal Khan: फैज़ल खान ने भाई आमिर खान पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- ”उसने मुझे घर में कैद…”

Faisal Khan- India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM
Faisal Khan

Faisal Khan: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान के भाई फैसल खान इन दिनों अपने बयानों को लेकर मीडिया में छाए हुए हैं। बीते दिनों फैसल खान ने आमिर खान समेत अपने परिवार पर कई गंभीर आरोप लगाए। अपने भाई के साथ स्क्रीन शेयर करने वाले फैजल खान की आमिर खान से ज्यादा नहीं बनती है। उन दोनों के बीच के रिश्ते की हकीकत किसी से भी छिपी नहीं है। हाल ही में फैजल खान ने आमिर खान को लेकर ऐसे खुलासे किए हैं कि उसे सुनकर हर कोई हैरान है।

बिग बॉस में जाने से किया इनकार 

फैजल खान को ‘बिग बॉस’ में बुलाया जा रहा था लेकिन उन्होंने इस शो में जाने से मना कर दिया। एक नई वेब पोर्टल से बातचीत में फैसल ने बताया कि वो बिग बॉस में माइंड गेम्स खेले जाते हैं, इसलिए वो इस शो में नहीं जाना चाहते हैं। उन्होंने कहा, ”बिग बॉस में हर कोई एक दूसरे के खिलाफ लड़ता है, बहस करता है। वहां टास्क दिए जाते हैं जो दिमाग से खेले जाते हैं। मैं उसमें फंसना नहीं चाहता।”

आमिर खान के घर पर कैद हो चुका हूं अब पिंजरे में नहीं जाना 

फैजल खान ने कहा ‘भले ही ‘बिग बॉस’ के लिए आपको पैसा मिलता है लेकिन मुझे अल्लाह की मेहर से पैसा नहीं चाहिए। तो ऐसे में मैंने डिसाइड किया कि पिंजरे में क्यों कैद हुआ जाए? किसे कैद होना पसंद है? सबको आजादी पसंद है। कैद होनो में मजा नहीं है। इससे पहले मैं आमिर खान के घर पर कैद हो चुका हूं और फिर एक बार कैद होने की इच्छा नहीं है। मैं आजाद रहना चाहता हूं पानी की तरह बहना चाहता हूं।’

See also  देश भर के इन राज्यों में खुलने वाले हैं 6वीं से 12वीं तक के सभी स्कूल, पढ़े पूरी रिपोर्ट – News18 हिंदी

बता दें कि फैजल ने 2008 में अपने परिवार से लीगल लड़ाई जीतने के बाद बयान दिया था कि आमिर खान ने उन्हें किडनैप किया था। उन्हें ड्रग्स दिए जा रहे थे।

Sonam Kapoor: सोनम कपूर ने अपने बेटे की पहली तस्वीर की शेयर, जानें क्या है अनिल कपूर के नाती का नाम

अरमान कोहली को ड्रग्स मामले में बॉम्बे हाईकोर्ट ने दी बेल, भरना पड़ा 1 लाख रुपये का बॉन्ड

Doctor G Trailer: फिर टैबू तोड़ने आए Ayushmann Khurrana, अब स्त्री रोग विशेषज्ञ बनकर करेंगे महिलाओं की जांच

Kartik Aaryan ने किया इकोनॉमी क्लास में सफर, स्टार को देखते ही फैंस हुए क्रेजी; Watch Video

Latest Bollywood News

Leave a Reply

Your email address will not be published.