Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई-विराट को मिलाकर जान कुर्बान करेगी पाखी, मौत के साथ होगा शो का अंत! Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: Pakhi will sacrifice her life by joining Sai-Virat, the show will end

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin- India TV Hindi News
Image Source : TWITTER
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

Highlights

  • खत्म होने जा रहा है ‘गुम है किसी के प्यार में’!
  • पाखी की मौत के साथ होगा शो का अंत!

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में मज़ेदार ड्रामा चल रहा है। एक तरफ जहां सालों बाद सई वापस विराट और पाखी की ज़िंदगी में लौट आई है। वहीं शो को लेकर भी तरह-तरह की खबरें सामने आ रही हैं। फिलहाल शो में सई और विराट के मिलन का सीक्वेंस चल रहा है। दोनों सालों बाद आखिरकार मिल ही गए हैं। लेकिन एक तरफ जहां ऑडियंस दोनों के बीच आगे क्या होगा देखना चाहती है। वहीं शो के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है।

मिली जानकारी के अनुसार अब शो का अंत होने जा रहा है। मेकर्स ने अब इस शो को खत्म करने का मन बना लिया है। खबरों की मानें तो – नवंबर का महीना, शो का आखिरी महीना होगा। शो में अब विराट और सई को मिलाने के बाद इसे खत्म करने की ओर बढ़ाया जाएगा। शो के अंत में दिखाया जाएगा कि विराट और सही मिल जाएंगे और उनके दोनों बच्चे सवी और विनायक भी साथ आ जाएंगे।

Anupamaa के ‘तोषू’ को नहीं आई चार रात तक नींद, जानिए शूटिंग के बाद क्यों निकले आंसू

अब सभी सोच रहे होंगे कि पाखी का क्या होगा। तो आपको बता दें कि शो के अंत के साथ-साथ पाखी की भी मौत हो जाएगी। शो को हैपी एंडिंग देने के लिए सई और विराट को एक होता हुआ दिखाया जाएगा और ये काम खुद पाखी करेगी। दोनों को मिलाने के बाद पाखी इस दुनिया को अलविदा कह देगी। रिपोर्ट की मानें तो पाखी की बड़ी बीमारी का शिकार हो जाएगी। जिसके चलते उसकी मौत हो जाएगी। 

रियो ओलंपिक जीतने पर सचिन तेंदुलकर ने पीवी सिंधु से किया था ये वादा, पूरी होने पर गिफ्ट की लग्जरी कार

पाखी की मौत से पहले सई विनायक की पूरी ज़िम्मेदारी लेगी। उसे मां का प्यार और उसकी सारी जरूरतों को पूरा करेगी। इसके बाद विराट और सई की लव स्टोरी की दोबारा शुरुआत होगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक शो का फिर सीक्वल आएगा। सीक्वल शो के वही पुराने किरदारों के साथ होगा। सई और विराट अब सवी और विनायक के साथ जिंदगी की नई शुरुआत करेंगे। इसके बाद इसमे पैरेंट्स और बच्चों के रिलेशनशिप के बारे में दिखाया जाएगा। हो सकता है कि शो की कहानी विराट और सई के अलावा बच्चों पर भी फोकस करेगी।

window.addEventListener('load', (event) => setTimeout(function() loadFacebookScript(); , 7000); );

See also  'Laal Singh Chaddha' Day 2 Collection: Aamir Khan की फिल्म में आई 35 प्रतिशत की गिरावट, कैंसिल करने पड़े शो 'Laal Singh Chaddha' Day 2 Collection: Aamir Khan's film saw a drop of 35 percent, the show

Leave a Reply

Your email address will not be published.