Ind Vs Sl T20 Live Score: India Vs Sri Lanka Asia Cup 2022 9th T20i Match At Dubai International Stadium – Ind Vs Sl T20 Live: भारत के खिलाफ श्रीलंका ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग-11

07:01 PM, 06-Sep-2022

IND vs SL Live: श्रीलंका ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी

एशिया कप के सुपर-4 राउंड में भारत के खिलाफ श्रीलंका ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी है।

06:55 PM, 06-Sep-2022

IND vs SL Live: मैच के लिए स्टेडियम में उमड़े फैन्स

मैच के लिए दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में काफी संख्या में भारतीय फैन्स उमड़े हैं। फैन्स को उम्मीद है कि टीम इंडिया इस मैच में जीत हासिल करेगी और फाइनल में जगह जरूर बनाएगी।

05:55 PM, 06-Sep-2022

IND vs SL Live: आवेश खान एशिया कप से बाहर हो सकते हैं- मीडिया रिपोर्ट्स


आवेश खान
– फोटो : बीसीसीआई

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तेज गेंदबाज आवेश खान एशिया कप से बाहर हो सकते हैं। आवेश पाकिस्तान के खिलाफ पिछले मैच से पहले बीमार हो गए थे। उन्हें बुखार था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आवेश पांच दिनों से होटल में अपने कमरे से बाहर नहीं निकले हैं। भारत को आज श्रीलंका के खिलाफ मैच खेलना है। वहीं, आगे उसे अफगानिस्तान के खिलाफ मुकाबला खेलना है। ऐसे में आवेश का नहीं खेलना टीम इंडिया के लिए परेशानी खड़ी कर सकता है। ऐसे में रिजर्व के तौर पर गए दीपक चाहर या नेट बॉलर के तौर पर गए कुलदीप सेन को स्क्वॉड में शामिल किया जा सकता है।

05:20 PM, 06-Sep-2022

IND vs SL Live: पंत की जगह कार्तिक की होगी वापसी?

बल्लेबाजी में टीम इंडिया अपने पांच खिलाड़ी तय कर चुकी है। रोहित और राहुल का टी20 विश्व कप में पारी की शुरुआत करना तय है और विराट तीसरे नंबर पर टीम को संभालने का काम करेंगे। चौथे नंबर पर सूर्यकुमार यादव और इसके बाद हार्दिक पांड्या का खेलना तय है। ऐसे में ऋषभ पंत और दिनेश कार्तिक को लेकर रोहित और द्रविड़ को जल्द फैसला करना होगा। इस मैच में पंत को ही मौका दिया जा सकता है, क्योंकि टीम में शीर्ष क्रम में कोई बाएं हाथ का बल्लेबाज नहीं है।

See also  Virat Kohli Likely To Be Rested For Third T20 Between India Vs South Africa At Indore - Ind Vs Sa 3rd T20: विराट कोहली को तीसरे टी20 में दिया जा सकता है आराम, इस बैटर को मिल सकता है मौका

05:19 PM, 06-Sep-2022

IND vs SL Live: आवेश खान की हो सकती है वापसी

आवेश खान इस मैच में टीम इंडिया में वापसी कर सकते हैं। पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले उन्हें बुखार आया था और वे यह मैच नहीं खेल सके थे। इस मुकाबले के लिए वे फिट हो सकते हैं और प्लेइंग 11 में उनकी वापसी हो सकती है।

05:17 PM, 06-Sep-2022

IND vs SL Live: अश्विन खेलेंगे या युजवेंद्र चहल?

टी20 विश्व कप से पहले भारतीय टीम लगातार प्रयोग कर रही है और इस टूर्नामेंट में भी यह देखने को मिला है। श्रीलंका के खिलाफ मैच में भी टीम इंडिया कुछ बदलावों के साथ उतर सकती है। हालांकि, रवींद्र जडेजा के चोटिल होने की वजह से कप्तान रोहित के पास आजमाने के लिए ज्यादा विकल्प नहीं बचे हैं। इसके अलावा खराब फॉर्म से जूझ रहे युजवेंद्र चहल की जगह रविचंद्रन अश्विन को टीम में शामिल किया जा सकता है। श्रीलंका की टीम में बाएं हाथ के बल्लेबाजों की भरमार है और इस टीम के खिलाफ अश्विन का रिकॉर्ड भी शानदार है। 

03:59 PM, 06-Sep-2022

IND vs SL Live: लगातार दो जीत से श्रीलंका के हौसले बुलंद

शुरुआती मुकाबले में करारी हार के बाद श्रीलंका ने बांग्लादेश और अफगानिस्तान करीबी मुकाबलों हराकर अपने अभियान को पटरी पर ले आई है। तीसरे नंबर के बल्लेबाज चरित असालंका को छोड़कर श्रीलंकाई बल्लेबाजों ने प्रभाव डाला है। बांग्लादेश के खिलाफ कप्तान दसुन शनाका और कुसाल मेंडिस और अफगानिस्तान के खिलाफ धनुष्का गुणतिलके और भानुका राजपक्षे प्रभावी पारियां खेलीं। 

See also  चुनाव से पहले असम में 5 रुपये सस्ता हुआ पेट्रोल-डीज़ल, शराब पर भी टैक्स घटा

कोच क्रिस सिल्वरवुड की टीम अब राहत की सांस ले सकती है कि वह किन्ही भी परिस्थितियों में जीत हासिल कर सकती है। यही कारण है कि भारत को श्रीलंका से सतर्क रहना होगा। शनाका ने अफगानिस्तान के खिलाफ शानदार प्रदर्शन के बाद कहा था कि ड्रेसिंग रूम में जज्बा बना हुआ है। उन्हें लगता है कि वे बतौर टीम किसी भी लक्ष्य का पीछा कर सकते हैं।

03:59 PM, 06-Sep-2022

IND vs SL Live: शीर्ष क्रम पर रहेगा दारोमदार

पाकिस्तान के खिलाफ सकारात्मक चीज यह रही कि शीर्ष क्रम ने शानदार प्रदर्शन किया। रोहित, केएल राहुल और विराट कोहली ने आक्रामकता दिखाते हुए भारत को तेज शुरूआत दिलाई। कोहली के आलोचक एशिया कप में उनके लगातार दूसरे अर्धशतक के बाद अब चुप हो सकते हैं। वह भले ही अपनी सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में नहीं हों, लेकिन रविवार को उन्होंने संकेत दिया कि वह इस ओर बढ़ रहे हैं। श्रीलंका के खिलाफ मुकाबले में कोहली और दोनों सलामी बल्लेबाजों से पहली ही गेंद से तेज तर्रार बल्लेबाजी की उम्मीद करनी होगी।

03:58 PM, 06-Sep-2022

IND vs SL Live: अक्षर को किया जा सकता है शामिल

पाकिस्तान के खिलाफ शुरूआती मैच में जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाने वाले हार्दिक पंड्या मंहगे साबित हुए। चहल के सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में नहीं होने के कारण पांच गेंदबाजों की ‘थ्योरी’ में हार्दिक के चार ओवर काफी अहम हो जाते हैं। अगर वह चले तो ठीक है और नहीं चले तो टीम का नुकसान तय है। ऐसे में श्रीलंका के खिलाफ जडेजा की जगह बुलाए गए अक्षर पटेल को संतुलन प्रदान करने के लिये अंतिम एकादश में शामिल किया जा सकता है। आवेश खान पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले अस्वस्थ थे, वह तीसरे विशेषज्ञ तेज गेंदबाज के तौर पर टीम में वापसी कर सकते हैं।

See also  kalki koechlin said Film or OTT good content is yet to come फिल्म हो या ओटीटी, अच्छा कंटेंट आना अभी बाकी: कल्कि केकलां

03:58 PM, 06-Sep-2022

IND vs SL Live: टीम इंडिया को खल रही छठे गेंदबाज की कमी

चोटिल रविंद्र जडेजा, हर्षल पटेल और जसप्रीत बुमराह की अनुपस्थिति में भारत के पास गेंदबाजी में खिलाने ज्यादा विकल्प भी नहीं हैं। भारत के पास जो गेंदबाज हैं उनमें निरंतरता की कमी है। खासतौर पर युजवेंद्र चहल इस वक्त रोहित शर्मा की चिंताओं का कारण होंगे। पाकिस्तान के खिलाफ रविवार को पांच गेंदबाजों के साथ खेलना भी भारत को रास नहीं आया। उसे एक अतरिक्ति तेज गेंदबाज की कमी खली। खासतौर पर भुवनेश्वर कुमार और हार्दिक पंड्या के असफल होने की स्थिति में छठे गेंदबाज की जरूरत महसूस हुई।

03:57 PM, 06-Sep-2022

IND vs SL Live: टीम इंडिया के पास प्रयोग की गुंजाइश नहीं

 सात बार की विजेता टीम इंडिया जब मंगलवार को ‘सुपर फोर’ मुकाबले में श्रीलंका के सामने होगी तो उसे अपने गेंदबाजों से सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन की जरूरत होगी। अब उसके लिए टूर्नामेंट में बने रहने के लिए ज्यादा प्रयोग की गुंजाइश भी नहीं बची है। 

03:43 PM, 06-Sep-2022

IND vs SL T20 Live: भारत के खिलाफ श्रीलंका ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग-11

नमस्कार! अमर उजाला के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है। एशिया कप के सुपर-4 राउंड में आज भारत का सामना श्रीलंका से है। भारत के लिए ये मुकाबला ‘करो या मरो’ वाला है। टीम इंडिया सुपर-4 राउंड का अपना पहला मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ हार चुकी है। श्रीलंका के खिलाफ मैच हारने पर भारतीय टीम एशिया कप से बाहर हो जाएगी। वहीं, श्रीलंका ने सुपर-4 राउंड का अपना पहला मुकाबला अफगानिस्तान के खिलाफ जीता था। इस मैच को जीतने पर टीम का फाइनल का रास्ता आसान हो जाएगा। हारने पर श्रीलंका के पास एक और मौका होगा। श्रीलंका को अभी पाकिस्तान से मैच खेलना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.