India Capitals vs Gujarat Giants: नर्स के शतक पर केविन ओ ब्रायन की पारी भारी, सहवाग के धुरंधरों ने मारी बाजी

हाइलाइट्स

लीजेंड्स लीग 2022 के पहले मैच में दो शतक लगे
एश्ले नर्स के बाद केविन ओ ब्रायन ने भी जड़ी सेंचुरी
गुजरात जॉयंट्स ने इंडिया कैपिटल्स को 3 विकेट से हराया

नई दिल्ली. केविन ओ ब्रायन (Kevin O’ Brien) की नाबाद शतकीय पारी के दम पर गुजरात जॉयंट्स ने लीजेंड्स लीग के पहले मुकाबले में इंडिया कैपिटल्स को 3 विकेट से शिकस्त दी. कोलकाता के ऐतिहासिक ईडन गार्डंस स्टेडियम में इंडिया कैपिटल्स की ओर से रखे गए 180 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए गुजरात जॉयंट्स ने 8 गेंद बाकी रहते 7 विकेट पर जीत दर्ज कर ली.

180 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी गुजरात जॉयंट्स टीम को वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) और केविन ओ ब्रायन की ओपनिंग जोड़ी ने पहले विकेट के लिए 40 रन जोड़े. सहवाग ने 10 गेंदों पर 6 रन बनाए. इसके बाद ब्रायन को पार्थिव पटेल का साथ मिला. दोनों ने दूसरे विकेट के लिए 70 रन की साझेदारी की. पार्थिव को एश्ले नर्स ने 24 के निजी स्कोर पर आउट कर गुजरात जॉयंट्स को दूसरा झटका दिया.

इसके बाद केविन ओब्रायन ने यशपाल सिंह के साथ पारी को संभाला. यशपाल 20 गेंदों पर 21 रन बनाकर आउट हुए वहीं ओ ब्रायन ने सिक्स के जरिए अपना शतक पूरा किया. केविन ओ ब्रायन 106 रन बनाकर आउट हुए. उन्होंंने अपनी मैराथन पारी में 15 चौके और 3 छक्के जड़े. इंडिया कैपिटल्स की ओर से प्रवीण तांबे ने तीन जबकि प्लंकेट ने दो विकेट लिए.

यह भी पढ़ें:रजत पाटीदार के नाबाद शतक से इंडिया ए मजबूत, न्यूजीलैंड को जीत के लिए एक दिन में चाहिए 396 रन

See also  रिश्ते से नाराज प्रेमिका का पिता बना खूनी, युवक की हत्या कर ट्रेन के डिब्बे में फेंका शव

Duleep Trophy: पृथ्वी शॉ का धमाका, अरमान जाफर अर्धशतक से चूके, मजबूत स्थिति में रहाणे एंड कंपनी

इंडिया कैपिटल्स ने 7 विकेट पर 179 रन बनाए
इससे पहले इंडिया कैपिटल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट पर 179 रन बनाए. गुजरात जॉयंट्स ने टॉस जीतकर इंडिया कैपिटल्स को पहले बल्लेबाजी के लिए बुलाया. इंडिया कैपिटल्स की शुरुआत अच्छी नहीं रही और उसके चार विकेट सिर्फ 34 रन पर गिर चुके थे. विकेटकीपर दिनेश रामदीन ने एश्ले नर्स के साथ जरूर पारी को संभालने की कोशिश की लेकिन वह भी 26 गेंदों पर 31 रन बनाकर पवेलियन लौट गए.

एश्ले नर्स 43 गेंदों पर 103 रन बनाकर नाबाद लौटे
एश्ले नर्स ने 43 गेंदों पर नाबाद 103 रन की पारी खेली जिसमें 8 चौके और 9 छक्के शामिल थे. इंडिया कैपिटल्स के छह बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू सके. लियाम प्लंकेट ने 14 गेंदों पर 15 रन बनाए वहीं ओपनर मिरे 9 और हैमिल्टन मासाकाद्जा 7 रन बनाकर पवेलियन लौटे. कप्तान जैक कैलिस खाता भी नहीं खोल सके. रजत भाटिया को थिषारा परेरा ने शून्य के निजी स्कोर पर पवेलियन लौटाया. गुजरात जॉयंट्स की ओर से थिषारा परेरा, अप्नना और आर एर्मिट ने एक एक विकेट चटकाया.

Tags: Jacques kallis, Legends League Cricket, Parthiv patel, Thisara Perera, Virender sehwag

Leave a Reply

Your email address will not be published.