India Probable Playing XI 2nd T20: नागपुर टी20 के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग XI में होंगे 2 बदलाव! जानिए कौन होगा बाहर

हाइलाइट्स

भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमें दूसरे टी20 में शुक्रवार को भिड़ेंगी
भारतीय टीम मोहाली टी20 में हारकर सीरीज में 0-1 से पिछड़ रही है
दूसरे टी20 में अनुभवी तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की वापसी संभव

नई दिल्ली. भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs Australia) के बीच 3 मैचों की सीरीज का दूसरा टी20 इंटरनेशनल मैच शुक्रवार (23 अक्टूबर) को नागपुर में खेला जाएगा. मोहाली में खेले गए पहले टी20 मैच में भारतीय टीम को मेहमान ऑस्ट्रेलिया ने 4 विकेट से हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) एंड कंपनी के लिए अब दोनों मुकाबले नॉकआउट की तरह हैं. दूसरे टी20 के लिए भारतीय प्लेइंग इलेवन में 2 बदलाव हो सकते हैं.

टीम इंडिया के पास आगामी टी20 वर्ल्ड कप से पहले अपनी बेस्ट प्लेइंग इलेवन को खोजने के लिए अब सिर्फ 5 मैच बचे हैं. दूसरे टी20 मैच में अनुभवी तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की वापसी होने की उम्मीद है. पूरी तरह फिट नहीं होने की वजह से बुमराह मोहाली टी20 मैच में नहीं खेल सके थे. बुमराह की वापसी से तेज गेंदबाज उमेश यादव (Umesh Yadav) का प्लेइंग इलेवन से बाहर जाना तय है. 43 महीने बाद टी20 इंटरनेशनल मैच में उतरे उमेश कुछ खास प्रभाव नहीं छोड़ सके. उन्होंने 2 ओवर में 27 रन लुटा दिए.

यह भी पढ़ें:VIDEO: ‘यह तो तरबूज की तरह लग रही है…’ पाकिस्तान की T20 World Cup जर्सी को देखकर दिग्गज क्रिकेटर ने उड़ाई खिल्ली

हरमनप्रीत कौर एंड कंपनी का इंग्लैंड में धमाल… न्यूजीलैंड के बराबर पहुंचे, निशाने पर ऑस्ट्रेलिया का रिकॉर्ड

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 मैच में भारत को जसप्रीत बुमराह की कमी खली. अक्षर पटेल इकलौते ऐसे गेंदबाज रहे जिन्होंने मोहाली टी20 में अच्छी गेंदबाजी की. इसके अलावा सभी गेंदबाजों ने 10 रन प्रति ओवर के हिसाब से रन लुटाए. जसप्रीत बुमराह की प्लेइंग इलेवन में जितनी जल्दी वापसी होगी, उससे टीम को और उन्हें फायदा होगा. बुमराह के पास टी20 वर्ल्ड कप से पहले लय में आने का समय मिल जाएगा, जो चोट के बाद वापसी कर रहे हैं. लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने पहले टी20 में 3.2 ओवर में 42 रन खर्च किए थे. हालांकि उन्हें एक सफलता जरूर मिली थी. चहल की जगह दूसरे टी20 में रविचंद्रन अश्विन को मौका मिल सकता है.

See also  Bihar: भागलपुर के इस अस्पताल में धूल फांक रही अल्ट्रासाउंड मशीन, सबसे ज्यादा गर्भवती महिलाएं परेशान!

दूसरे टी20 मैच के लिए भारत की संभावित प्लेइंग XI: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, जसप्रीत बुमराह.

Tags: Hindi Cricket News, IND vs AUS, India vs Australia, Jasprit Bumrah, R ashwin

Leave a Reply

Your email address will not be published.