Indian Idol 13: ‘इंडियन आइडल 13’ के होस्ट आदित्य नारायण ने कहा- ‘नेहा कक्कड़ और मैं सेट पर….’ – Indian Idol 13 host Aditya Narayan says Neha Kakkar and I are like friends on the set

Aditya Narayan & Neha Kakkar- India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM/ ADITYANARAYANOFFICIAL
Aditya Narayan & Neha Kakkar

Indian Idol 13: सोनी टीवी के सबसे प्रतिष्ठित और लोकप्रिय सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल- सीजन 13’ 10 सितंबर से वापस आ गया है। संगीत के शानदार मौसम के शुरूआत में हुए जश्न का सभी दर्शकों ने खूब लुफ्त उठाया। सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 13’ के नए सीजन के लौटने के साथ, होस्ट आदित्य नारायण ने शो के प्रतियोगियों और जजों के बारे में बात की, जिनमें हिमेश रेशमिया, नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी शामिल हैं। 

आदित्य ने जजों के साथ अपने रिश्तों के बारे में कहा, मैंने कई शो किए हैं, लेकिन विशाल, हिमेश और नेहा के साथ काम करना बहुत मजेदार है। तीनों प्यारे इंसान हैं। नेहा और मैं शो में दोस्त की तरह हैं और हम हमेशा चुटकुले सुनाते हैं और एक-दूसरे के साथ जोर-जोर से हंसते हैं। मैंने हमेशा उनसे सीखा है क्योंकि सफलता हासिल करने के बाद भी, वह जमीन से जुड़े रहने में कामयाब रही हैं।

यह पूछे जाने पर कि एक होस्ट के रूप में दर्शकों को उनसे शो में क्या कुछ नया देखने को मिलेगा, आदित्य ने जवाब दिया, मैं उस तरह का व्यक्ति हूं जो किसी भी शो के लिए ज्यादा तैयारी नहीं करता है। ‘इंडियन आइडल’ एक बहुत बड़ा मंच है। मैं पिछले तीन साल से इसकी मेजबानी कर रहा हूं और यह मेरे लिए एक परिवार की तरह है। इसलिए, जब भी मैं इंडियन आइडल के सेट पर जाता हूं, अपना फोन एक तरफ रखता हूं और हमेशा उस पल में जीने की कोशिश करता हूं और हर पल का आनंद लेने की कोशिश करता हूं। मैं जो कुछ भी हूं मुझे लगता है कि यही मुझे बनाता है । मैं जो कुछ भी करता हूं वह बहुत सहज है। उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि हर पल का अपना अलग आकर्षण यानी अपनी तरफ खिंचाव होता है। मैं इसमें से कुछ दिलचस्प पाने के लिए इसमें शामिल रहने की कोशिश करता हूं।

इस सीजन में किस तरह की टैलेंट या प्रतिभा दिखाई देगी, इस बारे में पूछे जाने पर आदित्य ने कहा, मैं इस साल की प्रतिभाओं को देखकर बहुत अभिभूत हूं। हर प्रतिभा की एक अलग पहचान होती है। मुझे लगता है कि इस साल की प्रतिभा सबसे अच्छी है क्योंकि कई अगल-अलग टैलेंट हैं जो हर प्रतियोगी के साथ सामने आ रही हैं। यदि आप संचारी सेनगुप्ता को सुनते हैं, तो उनकी एक शानदार सुरीली आवाज है, सेनजुति में मधुर गायन की कला है, जबकि नवदीप वडाली के पास शानदार शास्त्रीय कला है। कई अन्य प्रतियोगी भी ऑडिशन दौर के दौरान बाहर खड़े थे और इस तरह की अनेक प्रतिभाओं को देखकर बहुत अच्छा लगा। यहां आपको बता दें कि, ‘इंडियन आइडल 13’ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

Bigg Boss 2 के विनर ढाबा चलाकर कर रहे हैं गुजारा, इन बड़े सितारों के संग कर चुके हैं काम

Kabzaa Teaser: फिर आई एक धांसू कन्नड़ फिल्म, टीजर देख ‘KGF 2’ को भूल जाएंगे आप

The Ghost: उम्र में 30 साल छोटी एक्ट्रेस संग रोमांटिक हुए नागार्जुन, VIDEO देख फैंस हुए क्रेजी

Latest Bollywood News

See also  बेगूसराय फायरिंगः CCTV और थ्रीडी लेजर कैमरों की मदद, पुलिस ने ऐसे पकड़े शातिर

Leave a Reply

Your email address will not be published.