Kailash Kher paid tribute to Raju Srivastava कैलाश खेर ने कुछ इस तरह दी राजू श्रीवास्तव को श्रद्धांजलि, जानिए सिंगर ने क्या कहा

राजू श्रीवास्तव- India TV Hindi News

Image Source : PTI
राजू श्रीवास्तव

Highlights

  • राजू श्रीवास्तव का निधन 58 वर्ष का आयु में हो गया
  • कैलाश खेर ने राजू को पारिवारिक मित्र कहते हुए श्रद्धांजलि दी

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव आज इस दुनिया से चले गए। उनके जाने से फिल्म और टीवी जगत उदास है। सिंगर कैलाश खेर ने दिवंगत कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के फैंस से उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करने और उनके लिए इस कठिन समय में उनके परिवार के साथ खड़े होने का आग्रह किया है। कैलाश खेर ने कहा, “हमारी इतनी प्रार्थनाओं और अनुष्ठानों के बावजूद, हमारे पारिवारिक मित्र और बड़े भाई राजू श्रीवास्तव हमारे बीच नहीं हैं। यह खबर बहुत दर्दनाक है और मैं सभी से प्रार्थना का हिस्सा बनने का अनुरोध करता हूं।”

आगे कैलाश खेर ने कहा, “मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि परिवार को इस दर्द का सामना करने की शक्ति दे और इस कठिन समय में मजबूत रहे। उनकी आत्मा को मोक्ष मिले।”

कैलाश खेर ने यह भी कहा कि हमारे परिवार पर जो विपदा आई है इसके लिए आप सभी से आग्रह है कि परिवार का साथ दे, साथ ही परिवार को ये दुख सहने की शक्ति दे। मैं यही प्रार्थना करता हूं कि उन्हें सदगति मिले। 

श्रीवास्तव का 10 अगस्त को दक्षिण दिल्ली में हृदय गति रुकने के बाद एम्स अस्पताल में ले जाया गया। वहां 43 दिन बाद 21 सितंबर को उनका निधन हो गया।

Raju Srivastava Death: ऑटो ड्राइवर से बने कॉमेडी किंग, जानिए राजू श्रीवास्तव के संघर्ष से लेकर असली नाम तक सब कुछ

Bollywood Wrap: राजू श्रीवास्तव का हुआ निधन, अजय देवगन की ‘थैंक गॉड’ पर बढ़ा विवाद, जानिए हर खबर

Latest Bollywood News

See also  मनी लॉन्ड्रिंग मामले में राणा अय्यूब को बड़ी राहत, दिल्ली हाईकोर्ट ने ईडी पर धन जब्त करने से लगाई रोक

Leave a Reply

Your email address will not be published.