koffee with karan: सिद्धांत चतुर्वेदी बताएंगे ईशान खट्टर के सिंगल होने का राज, कैट भी खोलेंगी अपनी सुहागरात की पोल

karan johar- India TV Hindi News
Image Source : KARAN JOHAR
koffee with karan

Highlights

  • कैटरीना कैफ कहती हैं यह हमेशा सुहाग रात होना जरूरी नहीं है, यह एक सुहाग दिन भी हो सकता है।
  • कैटरीना,सिद्धांत और ईशान अपनी आने वाली फिल्म फोन भूत के प्रमोशन के लिए आए थे।

 koffee with karan season 7: हॉटस्टार स्पेशल ‘कॉफी विद करण’ सीजन 7 में ग्लैमर और फैशन भी खूब देखने को मिल रहा है। इस शो में न सिर्फ पॉपुलर सेलेब्स का वार्डरोब गेम ऑन प्वाइंट है। यही वजह है जो हम उन सेलेब्स पर एकदम फिदा हो जाते है। शो के 10वें एपीसोड में अपने ग्लैमर गेम को एक लेवल और ऊपर ले जाते हुए काउच पर नजर आएंगी ब्यूटीफुल एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और शो पर कैट का साथ देने आ रहें है उनके कोस्टार्स और देश के धड़कन ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी। ये इस सीजन का पहला ट्राई होगा जो इस कॉनवर्जेशन को सुपर हॉट बनाने के साथ ही सुहागरात का एक नया कॉन्सेप्ट भी देगा। वहीं कैटरीना कैफ कहती हैं, “यह हमेशा सुहाग रात होना जरूरी नहीं है। यह एक सुहाग दिन भी हो सकता है।” ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि सुहाग रात के हाइप की वजह से संघर्ष कर रहे जोड़ों के लिए, कैटरीना कैफ का तर्क लॉजिक से भरा है।

Bollywood Wrap: निया शर्मा हुई ट्रोल, एक क्लिक में पढ़ें बी-टाउन की कुछ मसालेदार खबरें

इस कारण सिंगल हैं ईशान 

वहीं होस्ट करण जौहर ने ईशान खट्टर से उनके करेंट रिलेशनशिप स्टेटस पर उनका फुल एंट फाइनल रिस्पॉन्स जानने की कोशिश की है। करण के इस सवाल का जवाब देते हुए ईशान ने कहा, “इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि किसके साथ मेरा ब्रेकअप हुआ हैं, लेकिन मैं फिलहाल सिंगल हूं।” हालांकि इसके बाद उनके क्लोज फ्रेंड सिद्धांत चतुर्वेदी ने इसी वजह का खुलासा करते हुए आगे कहा, “मेरे साथ घुमते घुमते ये भी सिंगल हो गया!” 

Sapna Chaudhary: सपना चौधरी लखनऊ कोर्ट में कर सकती हैं सरेंडर, जानिए पूरा मामला

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

कॉफी विद करण 7 में कैटरीना,सिद्धांत और ईशान अपनी आने वाली फिल्म फोन भूत के प्रमोशन के लिए आए थे। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और ये हॉरर कॉमेडी फिल्म 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

The Kapil Sharma Show में हो रही है इस कॉमेडियन की ENTRY, अब ऑडियंस हंस-हंस कर होंगे लोट-पोट

Jhalak Dikhhla Jaa Contestants Fees: शो में जबरदस्त रकम वसूल रहे हैं स्टार्स, Rubina Dilaik से ज्यादा फीस ले रहे ये Tiktoker

Bigg Boss 16: आमिर खान के भाई ने क्यों ठुकराया सलमान खान के शो ‘बिग बॉस’ 16 का ऑफर, जानें वजह

See also  Johnny Lever Birthday: गरीबी में कटा था जॉनी का बचपन, सड़को पर बेचा था पेन, जानें उनका किन्नरों से कॉम्पटिशन का एक किस्सा

Leave a Reply

Your email address will not be published.