KWK7: Arjun Kapoor ने किसके लिए दिया Malaika Arora को धोखा, Varun Dhawan ने किया चौंका देने वाला खुलासा Koffee With Karan7: Why Arjun Kapoor cheated on Malaika Arora, Varun Dhawan made a shocking re

Koffee With Karan- India TV Hindi News
Image Source : INSTA – KARAN JOHAR/ MALAIKA ARORA
Koffee With Karan

Highlights

  • मलाइका अरोड़ा को छोड़ किसके साथ फ्लर्ट करते हैं अर्जुन कपूर?
  • वरुण धवन ने उठाया अर्जुन के राज से पर्दा

Koffee With Karan7: बॉलीवुड इंडस्ट्री में गॉसिप्स की भरमार है। हालांकि ये राज कई दफा सभी के सामने आ जाते हैं। तो कई दफा ये हॉसिप्स राज बनकर दफन हो जाती है। वहीं बॉलीवुड के फिल्ममेकर और धर्मा प्रोडक्शन हाउस के मालिक करण जौहर (karan Johar) अक्सर अपने शो ‘कॉफी विद करण’  (Koffee With Karan) के जरिए नई-नई राजों पर से पर्दा हटाते रहते हैं। अब तक जितने भी सितारे उनके शो पर पहुंचे हैं। उन्होंने सबकी पोल खोल कर रख दी है।  

करण के शो पर एक और राज का खुलासा हुआ है। जिसे सुनकर मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के होश उड़ सकते हैं। दरअसल करण के शो पर इस हफ्ते वरुण धवन (Varun Dhawan) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने शिरकत की थी। जहां वरुण ने अपने एक सावल का जवाब देते हुए अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की जमकर पोल खोली। एक्टर ने अपनी खास दोस्त अर्जुन के पर्सनल सीक्रेट तक नेशनल टीवी पर रिवील कर दिए।

Anupamaa Twist: ज़ोरदार तमाचे और करारी फटकार के बाद तोषू को घर से धक्के देकर बाहर करेगा वनराज, किंजल को मिलेगा सबका साथ

करण ने बाकि सभी सितारों की तरह वरुण और अनिल के साथ भी रैपिड फायर गेम खेला। इस दौरान वरुण धवन ने अनिल कपूर और करण जौहर के सामने अर्जुन कपूर की ऑनलाइन चैटिंग का राज खोल दिया। पूरे मामले की अगर बात करें तो करण रैपिड फायर राउंड में वरुण से पूछते हैं कि इंडस्ट्री में कौन सा ऐसा एक्टर है जो बहुत डींगे मारता है। इस सवाल को सुनने के बाद वरुण ने बिना हिचकिचाए अर्जुन कपूर का नाम ले लेते हैं। 

Harbhajan Singh की पत्नी Geeta Basra फिल्मों में करने जा रही हैं वापसी, 6 साल बाद ‘नोटरी’ में आएंगी नज़र

 

वरुण की बात सुनने के बाद अनिल अपने भतीजे का बचाव करते है और कहते हैं कि उन्हें उनके भतीजे के बारे में ऐसी बात नहीं करनी चाहिए। अनिल कपूर की बात का जवाब देते हुए वरुण धवन ने कहा, ‘शौकीन आदमी है’। वरुण यहीं पर नहीं रुके, उन्होंने बातों ही बातों और इशारों में करण को ये भी बताया, ‘अर्जुन करता है फ्लर्ट कभी-कभी, लेकिन एक बार तो सब ठीक है। वरुण की इस बात को सुनकर करण जौहर भी शॉक्ड रह गए।

अब असली सावल तो ये है कि वरुण के इन इशारों को मलाइका अरोड़ा किस तरह देखती हैं। क्या बाों ही बातों एक्टर कुछ ज्यादा ही सच बोल गए या ये सिर्फ मज़ाक था। अगर ये मज़ाक था भी तो इसका मलाइका और अर्जुन के रिश्ते पर क्या फर्क पड़ता है। ये तो वक्त ही बताएगा। 

See also  वीडियो कॉल पर ट्रेनिंग...3 महीने से दुधमुंहे बच्चों से नहीं मिले, क्रिकेट के लिए हॉन्गकॉन्ग के खिलाड़ियों ने दी बड़ी कुर्बानी

Leave a Reply

Your email address will not be published.