Lucky Ali Birthday: तीन शादियों के बाद भी ‘लकी अली’ के लिए रिश्ते रहे अनलकी, जानिए उनकी ज़िंदगी से जुड़े दिलचस्प किस्से

Lucky Ali Birthday- India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM
Lucky Ali Birthday

Lucky Ali Birthday: लकी अली के व्यक्तित्व में एक सूफियाना झलक दिखती है। 19 सितम्बर को अपना जन्मदिन मना रहे लकी अली आज 64 साल के हो जाएंगे। 90 के दौर में लकी अली की आवाज युवाओं को मदहोश कर देती थी। उस दौरे में उन्होंने एक से बढ़कर एक गाने दिए। अपनी सूफियाना आवाज के बदौलत उन्होंने म्यूजिक इंडस्ट्री में बहुत ऊँचा मुकाम हासिल किया। हालांकि, प्रोफेशनल लाइफ में उन्हें जितनी सफलता मिली, उनकी पर्सनल लाइफ उतनी ही असफल साबित हुई। उन्होंने तीन शादियां की और तीनों शादियां असफल रहीं। आज वह सिंगल जिंदगी बिता रहे हैं। आइए आज लकी अली के जन्मदिन पर उनकी ज़िंदगी से जुड़े अनछुए पहलुवों को जानते हैं

टीवी से शुरू किया करियर 

लकी अली ने साल 1988 में श्याम बेनेगल द्वारा निर्देशित टेलीविजन सीरियल ‘भारत एक खोज’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. यह सीरियल साल 1988 से 1989 के बीच तक चला। यह शो भारतीय सिनेमा और टेलीविन के बहुत से कलाकारों के लिए उनका डेब्यू सीरियल बना इन्हीं में से एक थे लकी अली।

सिंगर नहीं एक्टर बनना चाहते थे लकी अली 

लकी अली हमेशा से एक्टर बनना चाहते थे। इसलिए उन्होंने अभिनय की तरफ अपना कदम आगे बढ़ाया। इस शो के बाद उन्होंने कई हिंदी फिल्मों में अभिनय किया, जिनमे, सुर, काटें, डेविड, बैंग्कोक ब्लूज जैसी फ़िल्में शामिल हैं। लेकिन ख़ास नहीं चली। 

सिंगिंग ने दिलाई शोहरत 

लकी अली ने 90 के दौर में पॉप कल्चर की शुरुआत की। साल 1996 में लकी अली ने अपने पहले एल्बम ‘सुनो’ से सिंगिंग की शुरुआत की। ये एल्बम काफी हिट हुआ। इस अल्बम के बाद उन्हें बॉलीवुड के पॉप सिंगरों में शुमार किया गया। वह अपनी खुद की म्यूजिक एलबम के लिए तो जाने ही जाते है, इसके साथ ही उन्होंने बॉलीवुड में भी, एक पल का जीना, न तुम जानों न हम, में भी अपनी आवाज दी।

तीनों शादियां रहीं असफल 

लकी अली अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहे। उन्होंने तीन शादियां की। पहली वाइफ मेघन को अपना जीवनसाथी बनाया था। लकी और मेघन के दो बच्चे हुए, लेकिन कुछ बरस साथ रहने के बाद दोनों अलग हो गए। मेघन से अलग होने के बाद लकी अली को दोबारा एक पर्शियन महिला इनाया से प्यार हुआ। लेकिन ये शादी भी लंबी नहीं चल पाई और डिवोर्स हो गया। साल 2009 में लकी अली की पूर्व मिस इंग्लैंड केट एलिजाबेथ हैल्लम से मुलाकात हुई। साल 2010 में बेंगलुरु में दोनों ने कोर्ट मैरिज कर ली। लकी अली की ये शादी भी ज्यादा दिन नहीं चली और आज वो अकेले सिंगल जिंदगी बिता रहे हैं।

Bigg Boss 2 के विनर ढाबा चलाकर कर रहे हैं गुजारा, इन बड़े सितारों के संग कर चुके हैं काम

Kabzaa Teaser: फिर आई एक धांसू कन्नड़ फिल्म, टीजर देख ‘KGF 2’ को भूल जाएंगे आप

The Ghost: उम्र में 30 साल छोटी एक्ट्रेस संग रोमांटिक हुए नागार्जुन, VIDEO देख फैंस हुए क्रेजी

Latest Bollywood News

See also  Lakhimpur Kheri Case Trial Will Be Held In Fasttrack Court Victim Family To Get First Installment - लखीमपुर खीरी कांड: फास्टट्रैक कोर्ट में चलेगा मुकदमा, पीड़ित परिवार को आज मिलेगी मुआवजे की पहली किस्त

Leave a Reply

Your email address will not be published.