OTT पर होने जा रही काजोल की एंट्री, ‘द गुड वाइफ’ का टीजर ट्रेलर रिलीज, जानें पूरी डिटेल

बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्रियों में से एक काजोल भी OTT का रुख करने जा रही हैं। वह हॉटस्‍टार के नए शो  ‘द गुड वाइफ’- प्यार, कानून, धोखा (The Good Wife – Pyaar, Kanoon, Dhoka) में नजर आएंगी। इसका फर्स्‍ट-लुक टीजर सामने आया है। डिज्‍नी+ हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) ने अमेरिकी पॉलिटिकल ड्रामा सीरीज के भारतीय रूपांतरण के 30 सेकंड के ट्रेलर का खुलासा किया है। इसे काजोल लीड कर रही हैं। सीरीज के हिंदी रीमेक में काजोल एक मुकदमेबाज के रूप में दिखाई देंगी। वर्तमान में ‘द गुड वाइफ’ मिड-प्रोडक्शन स्‍टेज में है। इसकी रिलीज के बारे में अभी जानकारी नहीं है। ‘द गुड वाइफ’ को सुपर्ण वर्मा डायरेक्‍ट कर रहे हैं। उन्‍हें एमेजॉन प्राइम की मशहूर सीरीज द फैमिली मैन (The Family Man) के लिए जाना जाता है। इसे बनिजय एशिया ने प्रोड्यूस किया है, जिसे ‘रणवीर वर्सेज वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स’ जैसे रियलिटी टीवी शो के लिए जाना जाता है।

द गुड वाइफ के कथानक की डिटेल्‍स अभी नहीं है, लेकिन इसके मूल शो के नजरिए से देखें, तो यह सीरीज एक रिटायर्ड वकील की वापसी पर केंद्रित होगी, जिसने पिछले 13 साल घर पर रहने वाली मां के रूप में बिताए थे। यहां संघर्ष यह है कि महिला के पति जो एक चर्चित राजनेता हैं, उन्‍हें एक सेक्स स्कैंडल में शामिल होने के बाद जेल में डाल दिया गया था। 

जहां तक ‘द गुड वाइफ- प्यार, कानून, धोखा’ के टीजर की बात है, तो इसमें काजोल को वकील के सूट में कदम रखते हुए दिखाया गया है। काजोल की ओर से एक बयान में कहा गया है कि ओटीटी प्लेटफॉर्म्स की खूबी यह है कि वे क्रिएटर्स और एक्टर्स को अलग-अलग फॉर्मेट में नए-नए आविष्कार करने और प्रयोग करने का मौका देते हैं और डिज्‍नी+ हॉटस्टार की ‘द गुड वाइफ’ के साथ यही मौका मुझे मिला है’। ‘मैं अपनी पहली सीरीज में एक वकील की भूमिका निभाऊंगी, जिसे सुपर्ण वर्मा ने डायरेक्‍ट किया है।’

See also  गरीब बच्चों के टीचर, 15 सालों से बच्चों को मुफ्त पढ़ाकर संवार रहे हैं भविष्य

‘द गुड वाइफ- प्यार, कानून, धोखा’ उन तीन अन्य इंडियन ओर‍िजिनल शो की लिस्‍ट में शामिल हो गया, जिनकी घोषणा गुरुवार को डिज्नी+ डे में की गई थी। उनमें से एक सीरीज ‘लुटेरे’ भी है। इसमें एक कमर्शल इंडियन जहाज में हुए घटनाक्रम को दिखाया जाएगा, जिसे सोमालिया के तट से हाइजैक कर लिया जाता है। इसे हंसल मेहता और जय मेहता डायरेक्‍ट कर रहे हैं, जो इससे पहले सोनी लिव के ‘स्‍कैम 1992′ में अपनी निर्देशन क्षमता को दिखा चुके हैं। इस सीरीज और  ‘द गुड वाइफ- प्यार, कानून, धोखा’ की रिलीज डेट के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है। 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.