Ponniyin Selvan’s trailer: Aishwarya Rai की फिल्म पोन्नियिन सेलवन का ट्रेलर हुआ रिलीज, जबरदस्त ग्राफिक्स के साथ बनी मूवी

twitter- India TV Hindi News
Image Source : PONNIYIN SELVAN’S TRAILER
Ponniyin Selvan’s trailer

Highlights

  • यह हिंदी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम सहित कई भाषाओं में रिलीज होगी।
  • लोगों को फिल्म का ट्रेलर भी काफी पसंद आ रहा है।
  • पोन्नियिन सेलवन के ट्रेलर में जबरदस्त ग्राफिक्स का उपयोग किया गया है।

Ponniyin Selvan’s trailer: मणिरत्नम की पोन्नियिन सेलवन का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर से पहले हाल ही में फिल्म का टीजर और गाने रिलीज किए गए थे जिसे लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। वहीं लोगों को फिल्म का ट्रेलर भी काफी पसंद आ रहा है। कुछ ही मिनटों में पोन्नियिन सेलवन (PS-1) के ट्रेलर को दर्शकों ने खूब सराहा है। पोन्नियिन सेलवन के ट्रेलर में जबरदस्त ग्राफिक्स का उपयोग किया गया है।

कल्कि कृष्णमूर्ति उपन्यास पर आधारित

बता दें फिल्म में नंदिनी के रूप में ऐश्वर्या राय बच्चन, आदित्य करिकालन के रूप में विक्रम, वंथियाथेवन के रूप में कार्थी, कुंडवई के रूप में त्रिशा और अरुणमोझी वर्मन के रूप में जयम रवि नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में एआर रहमान ने अपना संगीत दिया है। भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज निर्देशक मणिरत्नम की फिल्म पोन्नियिन सेलवन का इंतजार दर्शक लंबे समय से कर रहे हैं। बता दें पोन्नियिन सेलवन की कहानी कल्कि कृष्णमूर्ति के इसी नाम के उपन्यास पर आधारित है। फिल्म चोल वंश के राजराजा चोल प्रथम के जीवन के बारे में बताया गया है।

Sapna Chaudhary: सपना चौधरी लखनऊ कोर्ट में कर सकती हैं सरेंडर, जानिए पूरा मामला

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

फिल्म 30 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। यह हिंदी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम सहित कई भाषाओं में रिलीज होगी। फिल्म का निर्माण मद्रास टॉकीज और लाइका प्रोडक्शंस के बैनर तले किया गया। पोन्नियिन सेलवन दो पार्ट में आएगी ये फिल्म का पहला पार्ट है। जिसे 500 करोड़ रुपये के बड़े बजट में बनाया गया है। 

See also  kareena kapoor: कैमरा देखते ही करीना कपूर के छोटे शहजादे जेह ने घर जाने से किया इंकार, नैनी को किया खूब परेशान, नन्हे नवाब की क्यूटनेस पर फैंस हारे दिल

 

Latest Bollywood News

Leave a Reply

Your email address will not be published.