Raju Srivastava Health Update : 35 दिन बाद भी नहीं आया राजू को होश, डॉक्टर्स ने कहीं ये बड़ी बात

Raju Srivastava- India TV Hindi News
Image Source : RAJU SRIVASTAVA
Raju Srivastava Health Update

Highlights

  • कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव 35 दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं।
  • उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है।

Raju Srivastava: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव 35 दिनों से जिंदगी के लिए जंग लड़ रहे हैं। कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव पिछले 35 दिनों से दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं। लगातार राजू श्रीवास्तव के फैंस उनके लिए दुआ कर रहे हैं। वहीं अब भी राजू वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं। उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है। राजू श्रीवास्तव को कब तब होश आएगा। इस बारे में एम्स के डॉक्टरों ने अभी तक कोई जवाब नहीं दिया है। 

Urmila Matondkar: क्या सचमुच एक बच्ची की मां हैं उर्मिला? एक्ट्रेस के पति ने किया ये बड़ा खुलासा

कॉमेडियन की स्थिती पर डॉक्टर्स ने कहा है कि, ‘अब कुछ नहीं कहा जा सकता।’ डॉक्टर्स का ऐसा बयान कॉमेडियन के प्रशंसकों को और भी डरा रहा है। देखते हैं नया दिन राजू श्रीवास्तव के स्वास्थय में क्या परिवर्तन लाता है। लगातार राजू के फैंस डॉक्टरों को आधिकारिक बयान जारी करने की अपील कर रहे हैं, लेकिन डॉक्टर्स इस पर अभी कोई भी बयान नहीं दे रहे हैं। कुछ दिनों पहले शत्रुघ्न सिन्हा ने भी अपने एक ट्वीट के जरिए एम्स प्रशासन से कॉमेडियन के स्वास्थ्य को लेकर ताजा बुलेटिन जारी करने को कहा था। 

 परिवार के बयानों पर भरोसा

गौरतलब है कि पिछले महीने राजू की सेहत के बारे में तरह-तरह की खबरें चल रही थीं। इन अफवाहें के सामने आने के बाद, राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा श्रीवास्तव ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट शेयर करते हुए फैंस से केवल परिवार के बयानों पर भरोसा करने का आग्रह किया था।  

See also  बेन्नू एस्‍टरॉयड को क्‍यों मॉनिटर करते हैं साइंटिस्‍ट, क्‍या यह पृथ्‍वी से टकरा सकता है?

Anupamaa Updates: किंजल संग रिश्ता बचाने के लिए खुद को बेस्ट हसबैंड साबित करेंगे तोषू, क्या अनुपमा देगी धोखेबाज बेटे का साथ?

वर्कआउट के दौरान हुआ था चेस्ट पेन

राजू होटल के जिम में सुबह वर्कआउट कर रहे थे। इस दौरान ट्रेडमिल पर रनिंग करते समय उन्हें चेस्ट में पेन हुआ और वे नीचे गिर गए थे। इसके बाद उन्हें फौरन अस्पताल में भर्ती कराया गया था। राजू ने 2014 में भाजपा जॉइन की थी। राजू श्रीवास्तव की एंजियोग्राफी की गई जिसमें एक बड़े हिस्से में 100 फीसदी ब्लॉक मिला था।

Alia Bhatt Baby Shower:आलिया भट्ट की गोद भराई, ये सितारें होंगे शामिल, देखें लिस्ट 

Leave a Reply

Your email address will not be published.