Ranvir Shorey: रणवीर शौरी के पिता का हुआ निधन, सोशल मीडिया पर शेयर किया भावुक पोस्ट

Ranvir Shorey- India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM
Ranvir Shorey

Ranvir Shorey: बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेताओं में शुमार रणवीर शौरी पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। शुक्रवार देर रात रणवीर शौरी के पिता और मशहूर फिल्ममेकर कृष्ण देव शौरी को निधन हो गया है। इस बात की जानकारी रणवीर ने अपने सोशल मीडिया द्वारा दी। अपने पिता केडी शौरी के निधन पर रणवीर ने इमोशनल पोस्ट शेयर किया है।

रणवीर शौरी के पिता केडी शौरी का हुआ निधन

अपने पिता के निधन पर रणवीर शौरी के सोशल मीडिया पोस्ट पर इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। रणवीर ने अपने इंस्टाग्राम पर पिता की एक तस्वीर शेयर की है। इस इमोशनल पोस्ट के साथ रणवीर ने लिखा है कि- ‘मेरे प्यारे पिता, कृष्ण देव शौरी, कल रात 92 साल की उम्र अपने बच्चों और पोते-पोतियों को छोड़कर चले गए हैं। वह अपने पीछे बेहतरीन यादें और कई प्रशंसक छोड़ गए हैं। मैंने अपनी प्रेरणा और सुरक्षा का सबसे बड़ा स्त्रोत खो दिया है।’ 

इन सितारों ने जताया दुःख 

इस खबर को सुनने के बाद रणवीर शौरी  के पोस्ट पर बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने संवेदना ज़ाहिर की है। के।के मेनन, मल्लिका शेरावत और अभिशेख कपूर सहित कई सेलेब्स ने रणवीर शोरी को इस समय हिम्मत से काम लेने की सलाह दी है और उनके पिता के निधन पर अपनी दुःख ज़ाहिर किया है। 

इन फिल्मों के लिए याद किए जाएंगे केडी शौरी

जिस तरह से अभिनेता रणवीर शौरी हिंदी सिनेमा के दिग्गज कलाकारों की सूची में शामिल हैं। ठीक उसी तरह से उनके पिता कृष्ण देव शौरी भी बॉलीवुड इंडस्ट्री की शान रहे हैं। बतौर फिल्ममेकर केडी शौरी ने 1970 से लेकर 80 के दशक तक कई सारी फिल्में बनाईं। इनमें बे-रेहम और खराब, जिंदा दिल और बदनाम जैसी हिंदी फिल्मों में बतौर निर्माता काम किया। 

Malaika and Amrita: परदे पर धमाल मचाने आ रही है अरोड़ा सिस्टर्स की जोड़ी, शो में हो सकते हैं कई सीक्रेट्स के खुलासे

Vikram Vedha Song out: विक्रम वेधा का Alcoholia सॉन्ग हुआ रिलीज़, ऋतिक रोशन का डांस देख फैंस हुए क्रेजी

Rashmika Mandanna Enjoys Meal In Delhi: लजीज खाने का लुत्फ उठाती नजर आईं रश्मिका मंदाना, शेयर की फोटो

Suhana Khan: बिकिनी पहनें स्वमिंग पूल में इनके साथ सुहाना खान उठा रही कॉफी का लुत्फ़, तस्वीर हो रही वायरल

kareena kapoor: कैमरा देखते ही करीना कपूर के छोटे शहजादे जेह ने घर जाने से किया इंकार, नैनी को किया खूब परेशान, नन्हे नवाब की क्यूटनेस पर फैंस हारे दिल

 

 

Latest Bollywood News

See also  ATK Mohun Bagan beat kerala blasters in indian super league match at goa fatorda

Leave a Reply

Your email address will not be published.