Richa Chadha- Ali Fazal: शादी के कार्ड के नाम पर माचिस की डिब्बी भेजकर मेहमानों को इंवाइट करेंगे ऋचा और अली ! Richa Chadha- Ali Fazal: Richa and Ali will invite guests by sending a box of matches in t

Richa Chadha- Ali Fazal- India TV Hindi News

Image Source : TWITTER/INSTAGRAM
Richa Chadha- Ali Fazal

Highlights

  • ऋचा चड्ढा और अली फजल का अनोखा शादी का कार्ड
  • माचिक की डिब्बी के आकार में डिज़ाइन करवाया गया शादी का कार्ड

Richa Chadha- Ali Fazal: बॉलीवुड स्टार कपल ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) अपना शादी की खबरों को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं। दोनों की शादी की तैयारियां ज़ोरों- शोरों के साथ की जा रही है। शादी से जुड़ी कई अहम जानकारियां भी सभी के सामने आ चुकी हैं। शादी के डेट से लेकर वेन्यू तक का खुलासा हो चुका है। अब फैंस को बस इस जोड़ी के एक होने का इंतज़ार है। 

लेकिन हर शादी बिना शादी के कार्ड के अधूरी होती है। ऐसे में अब सामने आ गई है ऋचा चड्ढा और अली फजल के शादी के कार्ड की पहली झलक। इस जोड़ी के वेडिंग कार्ड ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। ये कार्ड बेहद अनोखा है। आज से पहले आपने भी इस तरह का वेडिंग कार्ड कभी नहीं देखा होगा। 

फिल्म हो या ओटीटी, अच्छा कंटेंट आना अभी बाकी: कल्कि केकलां

ऋचा चड्ढा और अली फजल के शादी के कार्ड की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। कार्ड में थोड़ा पुराना टच दिया गया है। क्योंकि यह रेट्रो फील दे रहा है। कपल ने कार्ड को अपने एक दोस्त से डिजाइन करवाया है। इस कार्ड को माचिस की डिब्बी के आकार में बनाकर उसपर ऋचा और अली के चेहरे का स्केच बनाया गया है। यह पूरी तरह से 90 के दशक का एक रेट्रो फील दे रहा है, जिस पर लिखा है, कपल मैचेस। फोटो में ऋचा और अली पारंपरिक परिधानों में साइकिल की सवारी करते हुए नजर आ रहे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार ये जोड़ी अगले महीने अक्टूबर में शादी के बंधन में बंध जाएगी। शादी से पहले होने वाली छोटी-मोटी रस्में शुरू हो चुकी हैं। 6 अक्टूबर को शादी होगी, जबकि  सात अक्टूबर को मुंबई में रिसेप्शन दिया जाएगा। इसके अलावा प्री- वेडिंग फंक्शन 30 सितंबर से दो अक्टूबर के बीच आयोजित होंगे। वहीं, ऋचा के दिल्ली वाले फंक्शन के लिए उनके गहने बीकानेर का एक 175 साल पुराना खजांची ज्वैलर परिवार तैयार कर रहा है।

तेलुगु स्टार कार्तिकेय फिल्म ‘बेदुरुलंका 2012’ में अब आएंगे नजर

Latest Bollywood News

See also  Video: जब मूसलाधार बारिश में भी भाषण देते रहे राहुल गांधी, कार्यकर्ता भी डटे रहे, देखें वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published.