Road Safety World Series: इंदौर में तेज बारिश, मैचों पर संकट के बादल

इंदौर. इंदौर में शुक्रवार (16 सितंबर) सुबह तेज बारिश के बाद रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज टूर्नामेंट के तहत होलकर स्टेडियम पर 17 से 19 सितम्बर के बीच आयोजित टी-20 मुकाबलों पर संकट के बादल छा गए हैं. ये मुकाबले अलग-अलग देशों के पूर्व अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटरों की टीमों के बीच होने हैं.

आयोजकों के मुताबिक होलकर स्टेडियम में इस भिड़ंत की शुरुआत शनिवार (17 सितम्बर) को बांग्लादेश लीजेंड्स बनाम न्यूजीलैंड लीजेंड्स और इंग्लैंड लीजेंड्स बनाम वेस्टइंडीज लीजेंड्स के मुकाबलों से होनी है.

Legends League Cricket में आज इंडिया महाराजा और वर्ल्ड जायंट्स की टक्कर, जानें कब-कहां देखें स्पेशल मैच?

मध्यप्रदेश क्रिकेट संघ (एमपीसीए) के मुख्य क्यूरेटर समंदर सिंह चौहान ने ‘‘पीटीआई-भाषा’’ को बताया कि बारिश का दौर शुरू होने के चलते होलकर स्टेडियम के मैदान को कवर से ढक दिया गया है, लेकिन मौसम का यही हाल बना रहा तो शनिवार को टी-20 मुकाबलों का आयोजन मुश्किल है.

कार्यक्रम के मुताबिक रविवार (18 सितम्बर) को होलकर स्टेडियम में श्रीलंका लीजेंड्स बनाम दक्षिण अफ्रीका लीजेंड्स तथा ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स बनाम बांग्लादेश लीजेंड्स के टी-20 मैच खेले जाने हैं, जबकि सोमवार (19 सितम्बर) को इंडिया लीजेंड्स और न्यूजीलैंड लीजेंड्स के बीच फटाफट क्रिकेट के इस प्रारूप की भिड़ंत होनी है.

सचिन तेंदुलकर ने शेयर की स्पेशल फोटो, पूछा- बता सकते हैं कितने इंटरनेशनल रन और विकेट हैं?

इस बीच, मौसम विभाग के वरिष्ठ वैज्ञानिक वेदप्रकाश सिंह चंदेल ने बताया कि इंदौर में अगले तीन दिनों तक हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है. आयोजकों के अनुसार रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज टूर्नामेंट के लिए सचिन तेंदुलकर, युवराज सिंह और ब्रायन लारा सहित बीते दौर के कई सितारा खिलाड़ी इंदौर पहुंच चुके हैं. उन्होंने बताया कि यह स्पर्धा सड़क सुरक्षा को लेकर जागरूकता फैलाने के मकसद से आयोजित की जा रही है.

See also  Aaj Ka Shabd Kalash Som Thakur Poems Fir Kuhase Ki Katha Kahti Rahi - आज का शब्द: कलश और सोम ठाकुर की रचना- फिर कुहासे की कथा कहती रही धरती

Tags: Rain, Road Safety Tournament, Road Safety world series

Leave a Reply

Your email address will not be published.