Sukesh Chandrashekhar Money Laundering Case Jacqueline Fernandez Designer Leepakshi Was Interrogated By Eow – Money Laundering Case: Ewo ने आठ घंटे तक की लीपाक्षी से पूछताछ, सुकेश और जैकलीन के रिश्ते पर हुए कई खुलासे

श्रीलंकाई ब्यूटी और बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज इन दिनों अपने काम से ज्यादा सुकेश चंद्रशेखर के साथ उनके रिश्ते को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। जहां लगातार ईओडब्ल्यू (आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ) अभिनेत्री से मनी लॉन्ड्रिंग केस में पूछताछ कर रही है, वहीं अब इसकी आंच उनकी स्टाइलिस्ट तक भी पहुंच चुकी है। जैकलीन की स्टाइलिस्ट लीपाक्षी एलावाड़ी से दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े रंगदारी के एक मामले में बुधवार को पूछताछ की। यह पूछताछ करीब आठ घंटे तक चली, जिसमें लीपाक्षी से तरह-तरह के सवाल-जवाब किए गए। 

आठ घंटे लंबी चली इस पूछताछ के बारे में बात करते हुए दिल्ली पुलिस अधिकारियों ने बताया कि एलावाड़ी से इस मामले में जैकलीन से पूछताछ के कुछ दिनों बाद  हुई है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘एलावाड़ी सुबह 11:30 बजे कार्यालय पहुंचीं और पूछताछ लगभग आठ घंटे तक चली। वह शाम करीब साढ़े सात बजे कार्यालय से निकलीं। लीपाक्षी को जैकलीन द्वारा साझा किए गए समीकरण के बारे में जानने के लिए बुलाया गया था। लगभग 10 वर्षों से इंडस्ट्री में अलग-अलग हस्तियों के लिए काम कर रही है। वह एक ड्रेस डिजाइनर और सलाहकार हैं और दिल्ली पुलिस को उनसे जैकलीन के साथ ही पूछताछ करनी थी, लेकिन वैसा नहीं हो पाया। इसलिए आज लीपाक्षी से अलग से पूछताछ की गई है।

पुलिस अधिकारी ने पूछताछ के बारे में बताते हुए दावा किया है कि पूछताछ के दौरान लीपाक्षी ने स्वीकार किया कि वह फर्नांडीज और चंद्रशेखर के रिश्ते के बारे में जानती थी। अधिकारी ने कहा कि सुकेश चंद्रशेखर ने बॉलीवुड स्टार्स द्वारा पहने जाने वाले कपड़ों के ब्रांड के बारे में जानकारी लेने के लिए लीपाक्षी से संपर्क किया था। पुलिस अधिकारी ने बताया, “सुकेश ने जैकलीन  द्वारा पसंद किए जाने वाले ब्रांडो और कपड़ों के बारे में जानने के लिए पिछले साल लीपाक्षी से संपर्क किया था। सुकेश ने लीपाक्षी से सुझाव लिया और उसे जैकलीन के पसंदीदा कपड़े खरीदने के लिए तीन करोड़ रुपये भी दिए। सुकेश से मिले सारे पैसे लीपाक्षी ने जैकलीन के लिए गिफ्ट्स खरीदने के लिए ही खर्च किए थे।’

See also  Realme Watch 3 रिव्‍यू : फीचर्स से भरपूर अफॉर्डेबल स्मार्टवॉच

पुलिस ने कहा कि लीपाक्षी ने उन्हें यह भी बताया कि जैसे ही सुकेश की गिरफ्तारी की खबर आई, जैकलीन ने उससे अपने सभी संबंध तोड़ लिए थे। इस मामले में जैकलीन की कथित भूमिका के लिए दिल्ली पुलिस अब तक अभिनेत्री को दो बार समन भेज चुकी है। गौरतलब है सुकेश चंद्रशेखर, जो इस समय जेल में है, उस पर फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रमोटर शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह जैसे हाई-प्रोफाइल लोगों सहित कई लोगों को धोखा देने का आरोप है। 17 अगस्त को, प्रवर्तन निदेशालय ने सुकेश से जुड़े कई करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में फर्नांडीज को एक आरोपी के रूप में नामित करते हुए एक चार्जशीट दायर की गई है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.