VIDEO: लाइव शो के दौरान हैंडलर पर मगरमच्छ ने किया जानलेवा अटैक, बाल-बाल बची जान

हाइलाइट्स

दक्षिण अफ्रीका के पार्क का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
शो के दौरान अचानक मगरमच्छ ने किया जानलेवा हमला
कर्मचारी की बाल-बाल बची जान, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

दिल्ली: लाइव शो के दौरान एक पार्क कर्मचारी पर अचानक मगरमच्छ ने जानलेवा हमला कर दिया. खुंखार जानवर ने शख्स के पैर पर काट लिया. अब इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रह है. यह घटना 10 सितंबर को दक्षिण अफ्रीका के क्वाज़ुलु नटाल प्रांत में स्थित क्रोकोडाइल क्रीक फार्म की बताई जा रही है. सीन ले क्लूस नाम के पार्क कर्मचारी मगरमच्छ के हमले का शिकार हुआ. दरअसल, शो के दौरान एक गड्ढे के अंदर दो विशालकाय मगरमच्छ थे. हमले का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

वायरल क्लिप में मगरमच्छ का हैंडलर विशाल गड्ढे में अपना शो शुरू करता है. शॉन जानवरों के चारों ओर घूमता है और विशालकाय मगरमच्छों में से एक पर बैठता है. जानवर को थपथपाने से पहले मगरमच्छ हैंडलर कहता है कि यह एक 660 किलोग्राम का नील मगरमच्छ है जिसका नाम हैनिबल है. दक्षिण अफ्रीका में यह एकमात्र मगरमच्छ है जिसकी पीठ पर बैठकर बात कर सकता हूं. वे आगे बताते हैं कि हैनिबल के 65 सेंटीमीटर सिर में 60 सेंटीमीटर काटने का क्षेत्र है.

हैंडलर पर मगरमच्छ ने किया अचानक हमला

हैंडलर का ध्यान हनीबाल नाम के मगरमच्छ पर केंद्रित करने में व्यस्त था. अचानक गड्ढे में दूसरा मगरमच्छ धीरे-धीरे शॉन के करीब आता है. हालांकि, उसे समय रहते इसकी हलचल के बारे में पता चल जाता है. हैंडलर तब एक सुरक्षित जगह पर खड़ा हो जाता है.

See also  Ayodhya Verdict: मुस्लिम पक्ष ने कहा- 'हम सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्‍मान करते हैं, लेकिन संतुष्‍ट नहीं'

अचानक मगरमच्छ अटैक करने के लिए अपना जबड़ा खोलता है, लेकिन हैंडलर अपने हाथों में लाठी से उसके हमले से बचने में कामयाब होता है. जबकि हैंडलर का ध्यान दूसरे मगरमच्छ की ओर जाता है, हैनिबल जल्दी से मुड़ता है और शॉन की बाईं जांघ पर हमला करता है. इसके बाद शॉन वह रेत में लुढ़क जाता है, जल्दी से अपने पैरों पर खड़ा हो जाता है, और गहरे गड्ढे से बाहर निकल जाता है.

Tags: Crocodile, Viral video

Leave a Reply

Your email address will not be published.